scriptब्रेकिंग : जवानों को मिली सफलता, दो नक्सलियों को घेराबंदी कर पकड़ा | Breaking: The success of the jawans seized two Maoists with siege | Patrika News

ब्रेकिंग : जवानों को मिली सफलता, दो नक्सलियों को घेराबंदी कर पकड़ा

locationदंतेवाड़ाPublished: Sep 03, 2018 03:53:40 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

दंतेवाड़ा के कुआकोंडा पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

दो नक्सलियों को घेराबंदी कर पकड़ा

ब्रेकिंग : जवानों को मिली सफलता दो नक्सलियों को घेराबंदी कर पकड़ा

दंतेवाड़ा. जिले के धूर नक्सलवादी क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है। जवानों ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बताया जा रहा है कि, ये दोनो नक्सली अपने संगठन के साथ मिलकर कई संगीन जुर्मो को अंजाम दे चुके है।

मिली जानकारी के अनुसार दंतेवाड़ा जिले के कुआकोण्डा थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जंगलों में पुलिस नक्सल विरोधी अभियान के तहत सर्चिंग पर निकली पुलिस व सीआरपीएफ की पार्टी सर्चिंग से लौटते वक्त दो संदिग्ध लोगों को छुपकर भागते हुए देखा। उन्हे जब पकड़कर पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना नाम बामन और भीमा कवासी होना बताया।
पुलिस की और कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों संदिग्धों ने खुद को जन मिलिशिया सदस्य होना बताया तथा नक्सलियों के लिए सामान इधर उधर करने का काम करते थे। नक्सलियों के साथ मिलकर कई संगीन वारदातों को अंजाम देने का काम भी करते थे।

अभी तक नहीं हो पाई है पुष्टि
ज्ञात हो कि, खबर लिखे जाने तक नक्सलियों के गिरफ्तार होने की खबर नहीं आ पाई है। थाने में फोन नहींं लगने की वजह से इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो