scriptछबिंद्र कर्मा ने दिया चौकाने वाला बयान, कांग्रेस की लड़ाई भाजपा से नहीं दंतेवाड़ा प्रशासन से थी……. | Chabindra Karma gave a shocking statement, the Congress battle | Patrika News

छबिंद्र कर्मा ने दिया चौकाने वाला बयान, कांग्रेस की लड़ाई भाजपा से नहीं दंतेवाड़ा प्रशासन से थी…….

locationदंतेवाड़ाPublished: Dec 23, 2018 11:30:09 am

Submitted by:

Badal Dewangan

छबिंद्र कर्मा ने दंतेवाड़ा कलेक्टर पर लगाया सीधा आरोप, कहा कलक्टर ने किया था हेरफेर

छबिंद्र कर्मा ने दिया चौकाने वाला बयान

छबिंद्र कर्मा ने दिया चौकाने वाला बयान, कांग्रेस की लड़ाई भाजपा से नहीं दंतेवाड़ा प्रशासन से थी…….

दन्तेवाड़ा. दंतेवाड़ा सीट पर महेंद्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा को मिली हार का दर्द अब बेटे छबिंद्र कर्मा के जरिए निकलकर सामने आ रहा है। छबिंद्र ने अपनी मां की हार के लिए दंतेवाड़ा कलेक्टर पर ठीकरा फोड़ा है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में महामंत्री और महेंद्र कर्मा के पुत्र छबिन्द्र कर्मा ने दंतेवाड़ा कलेक्टर सौरभ कुमार पर चुनाव के दौरान भाजपा एजेंट की तरह काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कलेक्टर ने भाजपा को जिताने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए की फंडिंग की थी, उन्होने कलेक्टर पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिले में डीएमएफ मद से हुए दर्जनों निर्माण कार्य में कलेक्टर के नेतृत्व में भ्रष्टाचार हुआ।

दो हजार मतों से हुई देवती की हार
विधानसभा चुनाव में देवती कर्मा को भाजपा के भीमा मंडावी के हाथों 2172 मतों से पराजय का सामना करना पड़ा था। देवती बस्तर से इकलौती कांग्रेस प्रत्याशी थीं। जिन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था वहीं चुनाव के दौरान टिकट घोषणा के दौरान उन्हें छबिंद्र कर्मा के विरोध का सामना करना पड़ा था, जब उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र खरीद लिया था।

राजनीतिक बयान पर टिप्पणी से इंकार
इधर छबिंद्र कर्मा के भ्रष्टाचार के साथ चुनाव में भाजपा एजेंट के तौर पर काम करते हुए डेढ़ करोड़ रुपए की फंडिंग करने के आरोप पर कलेक्टर सौरभ कुमार ने किसी प्रकार की टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि मैं सरकारी मुलाजिम हूं। किसी राजनीतिक बयान पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो