रात में खाना खाकर सोया अध्यापक फिर कभी उठा ही नहीं, जानिये क्या है पूरा मामला

रात में खाना खाकर सोया अध्यापक फिर कभी उठा ही नहीं, जानिये क्या है पूरा मामला

Karunakant Chaubey | Updated: 11 Jul 2019, 05:09:13 PM (IST) Dantewada, Dantewada, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh Guest Teacher Suicide: जबेली का एक अध्यापक खाना खाकर सोया और सुबह उसने दोबारा आंखें ही नहीं खोली। मौत किस वजह से हुई यह फिलहाल कोई भी नहीं समझ पा रहा है

दंतेवाड़ा. Chhattisgarh teacher Suicide: जबेली का एक अध्यापक खाना खाकर सोया और सुबह उसने दोबारा आंखें ही नहीं खोली। मौत किस वजह से हुई यह फिलहाल कोई भी नहीं समझ पा रहा है। आकस्मिक मौत से पूरा परिवार सकते में आ गया है। इसकी सूचना मिलने पर जब अध्यापक के साथी उसके घर पहुंचे तो परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान था।

हर पल मंडराता है मौत का साया, यहाँ ज़िन्दगी दावं पर लगाकर पढ़ाते हैं शिक्षक

असल में वह अतिथि अद्यापक था और जब उसे पता चला कि प्रभारी मंत्री 5 जुलाई को दंतेवाड़ा आ रहे हैं। तो वह जबेली गांव से 55 किलोमीटर दूर जिला मुख्यालय पहुंचा लेकिन प्रभारी मंत्री नहीं आए। उसे बताया गया कि 6 जुलाई को आएंगे। दूसरे दिन जब उसकी मुलाकात प्रभारी मंत्री से भी हुई लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। जिसके कारण वह बहुत परेशान था।

एक बच्चे को जन्म देने में रोज हो जाती है 8 सौ महिलाओं की मौत, पढ़ें बढ़ती जनसंख्या से जुड़े रोचक तथ्य

मृतक (Chhattisgarh Teacher Suicide) के परिजनों का कहना है की देवाराम दो सालों से आनंदपुर की ही एक स्कूल में पढ़ा रहा था। दोबारा नौकरी और पिछले 5 महीने का मेहनताना भी नहीं मिलने पर घर में आर्थिक तंगी के कारण वह मानसिक पीड़ा से जूझ रहा था।

Dantewada से जुडी अन्य खबरे यहाँ पढ़ें।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर...
खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned