scriptसेना के सर्चिंग अभियान के दौरान खोजी कुत्तों ने भांप लिया मौत का सामान | CRPF dog squad found live bomb planted by maoist | Patrika News

सेना के सर्चिंग अभियान के दौरान खोजी कुत्तों ने भांप लिया मौत का सामान

locationदंतेवाड़ाPublished: May 22, 2019 06:29:28 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

नक्सलियों (Naxalite) ने नीलवाया चौक के पास 2 किलो का बम (Live Bomb) जमीन में दबा रखा था जिससे की वहां से गुजरने वाली जवानो की गाड़ियों को निशाना बनाया जा सके।

live bomb found

सेना के सर्चिंग अभियान के दौरान खोजी कुत्तों ने भांप लिया मौत का सामान

दन्तेवाड़ा. नक्सली हमले और गिरफ्तारियों का दौर जारी है। आये दिन नक्सली (Naxalite) अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में लगे रहते हैं। आज अरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सर्चिंग के दौरान नक्सलियों की साजिश नाकाम हो गयी ।
नक्सलियों ने नीलवाया चौक के पास 2 किलो का बम (Live Bomb)जमीन में दबा रखा था जिससे की वहां से गुजरने वाली जवानो की गाड़ियों को निशाना बनाया जा सके। आपको बता दें की ये वही इलाका है जहाँ विधानसभा चुनाव से ठीक पहले नक्सली मुठभेड़ के दौरान डीडी न्यूज़ (DD NEWS) के कैमरा मैन की मृत्यु हो गयी थी।
आज सीआरपीएफ (CRPF) 111 के जवान खोजी कुत्तों के साथ सर्चिंग के दौरान वो जैसे ही नीलवाया चौक पर पहुंचे। खोजी कुत्तों ने खतरे को भांप लिया जिसके बाद जवानो ने वहां से 2 किलो का जिन्दा बम बरामद किया जिसे बाद में डिफ्यूज कर दिया गया।
यह मार्ग पिछले विधानसभा के बाद से ही लगातार नक्सलियों (Naxalite) के निशाने पर है जिसकी वजह से निर्माण कार्य रुका हुआ है। लगातार पुलिस की कार्यवाही से बौखलाए नक्सली अरनपुर मार्ग को बाधित करने का प्रयास कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो