CRPF के जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, मौके पर हुई मौत

सुकमा मुठभेड़ में 14 जवान घायल,दो की हालत गंभीर, घायल जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 22 Mar 2020, 11:39 AM IST

दंतेवाड़ा। बस्तर के सुकमा में शनिवार को हुए मुठभेड़ के बाद आज सुबह दंतेवाड़ा से एक सीआरपीएफ 195 बटालियन के बड़े गुडरा पोस्ट पर तैनात एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की खबर सामने आई है।जवान ने यह खौफनाक कदम किस लिए उठाया है इसका अभी पता नहीं चल पाया है।जानकारी के अनुसार आत्महत्या का कारण अभी तक अज्ञात है।

जानकारी के अनुसार घटना दंतेवाड़ा जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र का है। मृतक जवान का नाम सुब्रतो सरकार (28 वर्ष) है, जो कि बंगाल का रहने वाला है। सीआरपीएफ 195 बटालियन के बड़े गुडरा पोस्ट पर तैनात था।बताया जा रहा है कि वह बहुत ही शांत स्वभाव का था। जिस वक्त यह घटना घटी, उस वक्त जवान टावर मोर्चे पर था और घर वालों से फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान अपने इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली। जवान शादीशुदा था और एक उसकी एक बच्ची भी है।

बता दें कि सुकमा में शनिवार को जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हो गए है। जबकि 14 जवान घायल हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मुठभेड़ में पांच से छह नक्सलियों के मारे जाने की भी खबर है।बताया जा रहा है कि कई नक्सली घायल भी हुए हैं। जवानों ने मारे गए नक्सलियों का शव भी बरामद किया है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

सीएम भूपेश ने किया कोरोना एडवाइजरी का पालन,डीजीपी ने दी नक्सली मुठभेड़ की जानकारी

इस शख्स को कोरोना वायरस की झूठी अफवाह फैलाना पड़ा भारी, एफआईआर दर्ज

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली मुठभेड़, DRJ के जवान घायल,फायरिंग अभी भी जारी

छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला, तीन दिन में बंद रहेंगे शराब दुकान, आगे भी बढ़ सकती है तारीख

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned