scriptDantewada Murder Case: शराब के नशे में दोस्त बने हैवान, पहले जमकर पिलाई शराब, फिर जो हुआ… | Dantewada Murder Case: friends killed old man | Patrika News
दंतेवाड़ा

Dantewada Murder Case: शराब के नशे में दोस्त बने हैवान, पहले जमकर पिलाई शराब, फिर जो हुआ…

Dantewada Murder Case: मृतक नंदा और उनके साथी ने शराब का सेवन किया और वापसी के दौरान किसी बात में उनके बीच विवाद हो गया जिसके बाद नंदा को उसके साथियों ने हत्या कर दी और शव को रोड के किनारे खेत में फेक दिया।

दंतेवाड़ाJun 22, 2024 / 01:41 pm

Kanakdurga jha

Dantewada Murder Case
Dantewada Murder Case: थाना क्षेत्र से 13 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित हिरोली ग्राम के डोकापारा में रहने वाले 64 वर्ष के वृद्ध नंदा मंडावी को उनके ही दोस्तों ने गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि गांव में गुरुवार को पंडुम मनाया गया। जहां मृतक नंदा और उनके साथी ने शराब का सेवन किया और वापसी के दौरान किसी बात में उनके बीच विवाद हो गया जिसके बाद नंदा को उसके साथियों ने हत्या कर दी और शव को रोड के किनारे खेत में फेक दिया।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Murder Case: जमीन के लालच में पिता और बेटे ने मिलकर छोटे भाई को मार डाला, टांगी से कई बार किया वार, दहशत

Dantewada Murder Case: मारकर फेंक दी लाश

नंदा के बेटे सुमारू मंडावी ने बताया कि देर शाम तक उसके पिता घर नहीं पहुंचे तो उनको खोजने परिवार के लोग यहां वहां भटकते रहे रात ज्यादा होने के कारण सब घर लौट आये। जब सुबह हुई तब फिर से अपने पिता को गांव में खोजने निकले तब रोड के किनारे खेत में खून के निशान दिखा। वहीं पर खोजने से पास में ही उसके पिता नंदा का शव पड़ा मिला। किरंदुल थाना में पुत्र सुमारू ने पिता की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि शक के आधार पर गांव के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है जल्द हत्या का खुलासा होगा।

Hindi News/ Dantewada / Dantewada Murder Case: शराब के नशे में दोस्त बने हैवान, पहले जमकर पिलाई शराब, फिर जो हुआ…

ट्रेंडिंग वीडियो