scriptCorona Update: दंतेवाड़ा SP की पत्नी व बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव, पुलिस अधीक्षक हुए आइसोलेट | Dantewada SP's wife and child report COVID-19 positive | Patrika News
दंतेवाड़ा

Corona Update: दंतेवाड़ा SP की पत्नी व बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव, पुलिस अधीक्षक हुए आइसोलेट

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव की पत्नी और बच्चे की आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद एसपी ने एहतियातन 14 दिन के लिए खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

दंतेवाड़ाAug 14, 2020 / 12:00 am

Ashish Gupta

coronavirus in mp : 101 corona positive cases in gwalior

coronavirus in mp : जिले में 101 नए मरीज मिले, तीन जूनियर डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव की पत्नी और बच्चे की आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद एसपी ने एहतियातन 14 दिन के लिए खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने इसकी पुष्टि की है। एसपी की पत्नी डॉक्टर हैं, जो जिला हॉस्पिटल में बतौर स्किन स्पेशलिस्ट पदस्थ हैं।
उधर, प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 14,000 पार कर गया है। गुरुवार को 478 लोगों में वायरस की पुष्टि हुई, जिनमें 195 मरीज रायपुर से हैं। इनके मुकाबले सिर्फ 150 मरीज ही स्वस्थ हुए। मगर, इन आंकड़ों से कहीं ज्यादा ज्यादा चिंता का कारण है, मौतें। गुरुवार को एक-दो नहीं बल्कि 8 मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, इनमें से सात मरीज रायपुर से हैं। जिनमें से 3 मरीज गुढिय़ारी निवासी थे। इनमें भी एक 4 साल का बच्चा है।
आंबेडकर अस्ताल में भर्ती रायपुर जेल के एक प्रहरी की कोरोना संक्रमण से मौत की खबर सामने आई, मगर स्वास्थ्य विभाग द्वारा देर रात तक इसकी पुष्टि नहीं की गई। रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश गुरुवार तक 4,02390 संदिग्धों का कोरोना टेस्ट हो चुका है। जिनमें से 13,960 मरीज संक्रमित पाए गए। रायपुर में संक्रमित मरीजों की संख्या 4,789 जा पहुंची है, जिनमें से 1,837 एक्टिव केस हैं।

Home / Dantewada / Corona Update: दंतेवाड़ा SP की पत्नी व बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव, पुलिस अधीक्षक हुए आइसोलेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो