scriptबस्तर में DGP की बैठक, नक्सलियों के विरुद्ध ऑपरेशन तेज करने के दिए निर्देश | DGP order to speed up naxal operation in bastar Chhattisgarh | Patrika News

बस्तर में DGP की बैठक, नक्सलियों के विरुद्ध ऑपरेशन तेज करने के दिए निर्देश

locationदंतेवाड़ाPublished: Mar 16, 2020 07:56:06 pm

Submitted by:

CG Desk

बस्तर संभाग के नक्सल प्रभावित सात जिलों में नक्सल विरोधी अभियान की हुई समीक्षा, दंतेवाड़ा और नारायणपुर में अर्धसैनिक बलों के अधिकारियों के साथ डीजीपी ने की नक्सल विरोध अभियान की समीक्षा।

बस्तर में DGP की बैठक, नक्सलियों के विरुद्ध ऑपरेशन तेज करने के दिए निर्देश

बस्तर में DGP की बैठक, नक्सलियों के विरुद्ध ऑपरेशन तेज करने के दिए निर्देश

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने आज दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले में बस्तर संभाग के नक्सल प्रभावित सात जिलों में नक्सल विरोधी अभियान की समीक्षा की। अवस्थी ने दंतेवाड़ा में बस्तर, सुकमा, बीजापुर, दंतेवाड़ा और नारायणपुर में कोंडागांव, कांकेर और नारायणपुर जिले के पुलिस अधीक्षकों से नक्सली गतिविधियों की जानकारी भी ली।
अवस्थी ने नक्सलियों के विरूद्ध ऑपरेशन तेज करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नक्सल ऑपरेशन में तेजी लाते हुए निरंतर प्रभावी कार्यवाही की जाये तथा सर्चिंग तेज करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर डीजीपी डीएम अवस्थी, विशेष पुलिस महानिदेशक कुलदीप सिंह, पुलिस महानिरीक्षक डीएचपी राजु, आईबी के ज्वाईंट डाॅयरेक्टर जयदीप सिंह, पुलिस महानिरीक्षक बस्तर पी. सुंदरराज, उप पुलिस हानिरीक्षक कांकेर रेंज संजीव शुक्ला, पुलिस अधीक्षक नारायणपुर,कांकेर, कोण्डागांव, कमाण्डेंट आईटीबीपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो