scriptलॉकडाउन में शराब दुकान खुलने के साइड इफेक्ट, पति पत्नी ने साथ में पी शराब, फिर एक दूसरे पर किया जानलेवा हमला, और…. | Husband wife drinks alcohol, both are injured in quarrel on lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में शराब दुकान खुलने के साइड इफेक्ट, पति पत्नी ने साथ में पी शराब, फिर एक दूसरे पर किया जानलेवा हमला, और….

locationदंतेवाड़ाPublished: May 14, 2020 04:01:55 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

शराब के नशे में पति पत्नी के बीच खूनी संघर्ष, 108 की मदद से तुरन्त पहुंचाया गया हॉस्पिटल

Dummy Image

लॉकडाउन में शराब दुकान खुलने के साइड इफेक्ट, पति पत्नी ने साथ में पी शराब, फिर एक दूसरे पर किया जानलेवा हमला, और….

दंतेवाड़ा- लॉक डाउन में शराब की दुकानें खुलने के साइड इफेक्ट लगातार नजर आने लगे हैं। बुधवार को गीदम के हारम मंगलपारा में शराब के नशे में धुत पति . पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे के पर जानलेवा हमला कर दिया। 108 की टीम द्वारा दोनों को तुरंत गीदम हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला हॉस्पिटल रिफर कर दिया गया।

दोनों ने साथ में पी शराब
मिली जानकारी के अनुसार हारम मंगल पारा गीदम निवासी 26 वर्षीय पति बंटी कश्यप और उनकी 25 वर्षीय पत्नी मीना कश्यप ने शराब का सेवन किया था। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। विवाद इतना बढ़ गया कि मीना ने अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद बंटी ने भी अपने पत्नी पर घर में रखे हथौड़े से वार कर दिया। इस हमले में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए।

जिला अस्पताल दंतेवाड़ा में चल रहा इलाज
सूचना मिलते ही तत्काल आपातसेवा 108 एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंची। इसके बाद ईएमटी खगेश्वर पांडेय ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर गीदम हॉस्पिटल पहुंचाया, जहाँ डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल दंतेवाड़ा रिफर कर दिया। फि़लहाल दोनों का इलाज जिला अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो