scriptकुंजाम की प्रेसवार्ता में हुए हुड़दंग खिलाफ आदिवासी महासभा ने दिया धरना | Jagdalpur : Kunjam of briefing against the hoopla encompass tribal council | Patrika News

कुंजाम की प्रेसवार्ता में हुए हुड़दंग खिलाफ आदिवासी महासभा ने दिया धरना

locationदंतेवाड़ाPublished: Oct 29, 2016 11:16:00 pm

Submitted by:

Ajay shrivastava

मनीष कुंजाम के जगदलपुर में प्रेसवार्ता के दौरान तोडफ़ोड़ के खिलाफ आदिवासी महासभा व कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया और राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

 Radical movement

Attack tolerance

किरंदुल. मनीष कुंजाम के जगदलपुर में प्रेसवार्ता के दौरान तोडफ़ोड़ के खिलाफ आदिवासी महासभा व कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया और राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

किरंदुल बस स्टैंड के शहीद चौक के सामने टेंट लगाकर कम्युनिस्ट पार्टी और आदिवासी महासभा के कार्यकर्ताओं ने धरना देकर कहा कि कुंजाम के प्रेसवार्ता के दौरान तोडफ़ोड़ की जितनी निंदा कती जाए वह कम है।

वक्ताओं ने मांग किया कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो। भाकपा किरंदुल के सचिव साजी के का कहना है कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। वहीं बैलाडीला आदिवासी महासभा के सचिव सुदरूराम कुंजाम का कहना है कि बस्तर में पुलिस जंगलराज चला रही है।

बस्तर आईजी कल्लूरी की अग्नि संस्था के गुंडों द्वारा आदिवासियों के नेता मनीष कुंजाम पर हमला बर्दास्त नहीं किया जा सकता। धरने के दौरान कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो