छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक हिरासत में

केंद्रीय विद्यालय स्कूल की तीन छात्राओं ने थाने में आवेदन दिया था। एक ने छेडख़ानी का आरोप लगाया और दो ने मानसिक प्रताडऩा की बात लिखी।

By: Ajay shrivastava

Published: 22 Feb 2016, 10:40 AM IST

दंतेवाड़ा. केंद्रीय विद्यालय के एक शिक्षक ने छात्राओं से जो किया वह चौंका देना वाला है। कभी फेल करने की धमकी तो कभी मीठी-मीठी बातों सेरिश्तों को तार-तार करने का प्रयास किया, लेकिन छात्राएं सूझबूझ से बचती आई। थाने में आवेदन देने के बाद तीनों छात्राओं की सीडब्ल्यूसी में काउंसिलिंग हुई।

फेल करने की धमकी देकर करता था शारीरिक छेड़छाड़
उन्होंने यहां बताया वह अपने टीचर से बुरी तरह से परेशान हो चुकी थी। बच्चियों ने महिला अधिकारियों की पूछताछ में बताया सर फेल करने की धमकी देकर शारीरिक छेड़छाड़ करता था। काउंसिलिंग में केद्रीय विद्यालय के विज्ञान संकाय के अध्यापक सर्वेश कुमार को छेडख़ानी करने की बात को सही पाया गया, फिलहाल पुलिस ने छेडख़ानी के आरोप में हिरासत में लिया है।

कोतवाली पुलिस में मामला पंजीबद्ध
केंद्रीय विद्यालय स्कूल की तीन छात्राओं ने थाने में आवेदन दिया था। एक ने छेडख़ानी का आरोप लगाया और दो ने मानसिक प्रताडऩा की बात लिखी। कोतवाली पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया। आवेदन में छात्रा ने लिखा है कि पिछले एक साल से वह अश्लील हरकतें और शारीरिक छेड़छाड़ कर रहा था।शनिवार रात परिजनों के साथ तीनों छात्राओं ने एक साथ आवेदन दिया।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्चियों को सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया है। वहां इन बच्चियों की महिला एसआई और सीडब्ल्यूसी के सदस्य काउंसिलिंग करने में लगे हैं। इधर पुलिस ने आरोपी शिक्षक पर 354 क, 509, लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत कार्रवाई की है।

पत्नी बोली, उन्हें फंसाया गया
मं अपने पति को बहुत करीब से जानती हूं, वह बहुत अच्छे हैं। उनको फंसाया गया है। समझ में नहीं आ रहा है कि उनके साथ ऐसा क्यों किया गया। अभी प्रबंधन पर कुछ नहीं बोलूंगी, लेकिन वह स्कूल के प्रबंधन से परेशान तो रहते थे। उन्होंने कई बार बताया भी था।
Ajay shrivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned