scriptवीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से 5 लाख की मांग कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार | man was demanding 5 lakhs from the woman by threatening video viral | Patrika News
दंतेवाड़ा

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से 5 लाख की मांग कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला का अश्लील फोटो- वीडियो को व्हॉटसप ग्रूप में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

दंतेवाड़ाDec 01, 2022 / 12:15 pm

CG Desk

.

आरोपी युवक को रायपुर से गिरफ्तार

महिला का अश्लील फोटो- वीडियो को व्हॉटसप ग्रूप में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, गीदम थाने में 28 नवम्बर को पीड़िता द्वारा लिखित रिपोर्ट दर्ज कराया था कि अर्जून बच्छा नामक व्यक्ति द्वारा पीड़िता का अश्लील फोटो उसके मोबाईल नम्बर पर भेजकर 5 लाख रूपए नहीं दिए जाने पर उसका अश्लील फोटो-विडियो को व्हॉटसप ग्रूप में वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना गीदम में अपराध क्रमांक अप0 क0 160/2022 धारा 294, 354, 354 (क), 309 (ख) 384 भादवि 663 आई टी एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

महिलाओं के विरूद्ध होने वाले अपराध को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक दन्तेवाड़ा सिद्धार्थ तिवारी के दिशा-निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार बर्मन के मार्गदर्शन व आशारानी एसडीओपी के पर्यवेक्षण में तत्काल थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित किया जाकर तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना की गई। मुखबीर की सूचना के आधार पर गीदम पुलिस की टीम आरोपी अर्जून बच्छा पिता महेश्वर बच्छा उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम नानाझर थाना बोमोमुण्डा, जिला बलांगिर (उड़ीसा) का होना बताया गया जो फिलहाल राजेन्द्र नगर रायपुर को रायपुर से हिरासत में लिया गया।

यह भी पढ़ें: बाइक चोरी के आरोप से परेशान होकर सातवीं के छात्र ने लगाई फांसी, जंगल में पेड़ पर लटका मिला शव

पूछताछ में आरोपी द्वारा मोबाईल फोन के जरिए पीड़िता का अश्लील फोटो-विडियो पीड़िता के मोबाईल में भेजकर 5 लाख की मांग करते हुए उसे ब्लैकमेल करना स्वीकार किया।

गीदम पुलिस ने आरोपी के मोबाईल फोन को जप्त कर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी गीदम निरीक्षक सलीम खाखा, उप निरीक्षक सुभाष पवार, उप निरीक्षक कल्याण सोनवानी व प्रधान आरक्षक श्रवण सिदार की मुख्य भूमिका रही जिनके त्वरित कार्रवाई करने के फलस्वरूप आरोपी को रिपोर्ट दर्ज होने के 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो