Video: जवानों पर अंधाधुंन फायरिंग करने वाला नक्सली गिरिफ्तार

- अक्टूबर 2018 को अरनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम समेली ककाड़पारा के जंगल मे पुलिस पार्टी को जान से मारने और हथियार लूटने की नीयत से बिजली के तार बिछाने के घटना में शामिल था ।

दंतेवाड़ा@बस्तर के दंतेवाड़ा जिला में आईजी और एसपी द्वारा चलाया जा रहे नक्सल उन्मूलन के तहत पुलिस जवानों को लगातार सफलता मिल रही है। जिले में एक के बाद एक नक्सली गिरिफ्तार हो रहें है। गुरुवार को दंतेवाड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी।

पुलिस बल द्वारा एक लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार किया गया। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया गुरुवार तड़के अरनपुर थाना प्रभारी को मुखबिर द्वारा सूचना मिला। मुखबिर ने बताया अरनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पोरो हिड़मा ,कोंडासवली में नक्सली है । मुखबिर की सूचना पर अरनपुर पुलिस और एसटीएफ की सयुक्त टीम द्वारा ग्राम पोरो हिड़मा घेराबंदी कर डीएकेएमएस अध्यक्ष मुचाकी मासा को गिरफ्तार। एसपी ने बताया मुचाकी कई वारदातों में शामिल था ।

- अक्टूबर 2018 को अरनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम समेली ककाड़पारा के जंगल मे पुलिस पार्टी को जान से मारने और हथियार लूटने की नीयत से बिजली के तार बिछाने के घटना में शामिल था ।बिजली के करंट से एक जवाह घायल हुए था।
- जनवरी 2019 को सीआरपीएफ कैप कोण्डापारा से मुर्गा बेच कर आ रहे वाहन पर तीर से हमला कर वाहन चालक को घायल करने की घटना में शामिल था।
- सितबंर 2019 में ही समेली कुरुम नाला के पास सुरक्षा जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग और आईईडी बलास्ट की घटना में शामिल था
- छत्तीसगढ़ शासन ने मुचाकी मासा पर एक लाख का इनाम घोषित किया था.

Click & Read More Chhattisgarh News.

सात दिन से लापता युवक की जंगल में मिली सड़ी- गली लाश, इलाके में दहशत का माहौल

आयुष्मान कार्ड से 114 प्रकार की बीमारियों का नहीं हो रहा इलाज, अस्पतालों में भटक रहे मरीज

नक्सलियों के खिलाफ देश के 7 राज्यों में जल्द चलाया जाएगा बड़ा ऑपरेशन, अधिकारी कर चुके है खाका तैयार

बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने सरकार ने लॉन्च किया Mobile App, ऐसे मिलेगी नौकरी

कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े वकील पर हुआ जानलेवा हमला, बार काउंसिल ने लामबंद होकर युवक को किया पुलिस के हवाले

WhatsApp प्रोफाइल फोटो देख एक साल तक करता रहा जिससे प्यार, 1 हजार Km सफर करके मिलने पंहुचा तो देखकर फटी रह गई आंखे

Dinesh Yadu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned