scriptबीमार बेटी के लिए दवाई लेकर लौट रहे पिता की बीच बाजार हत्या, 4 घंटे के भीतर हत्यारा गिरफ्तार | Murder of father in Market returning with medicines for sick daughter | Patrika News

बीमार बेटी के लिए दवाई लेकर लौट रहे पिता की बीच बाजार हत्या, 4 घंटे के भीतर हत्यारा गिरफ्तार

locationदंतेवाड़ाPublished: Jan 14, 2021 11:21:58 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– बेटी के लिए दवा लेकर लौट रहे पिता की सरेराह दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या- हत्या के चार घंटे के भीतर पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

crime1.jpg
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के बचेली के स्थानीय रेलवे मुंडरा कैंप इलाके में बीमार बेटी के लिए दवा लेकर लौट रहे पिता की सरेराह दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के चार घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि कुछ देर पहले ही दोनों के बीच किसी मसले को लेकर विवाद हुआ था।
किराया नहीं बढ़ाने पर मकान मालिक ने की किराएदार की हत्या, नाबालिग की सूझबूझ से पहुंचा जेल

मिली जानकारी के अनुसार हरि अपने दोस्त लालू के साथ अस्पताल आया हुआ था। यहां उसने बीमार बेटी के लिए दवा ली व घर जाने के लिए निकले। इस बीच उनकी मुलाकात किशोर से हुई। किशोर उससे किसी बात पर नाराज था। उसने उसे देख लेने की धमकी दी व बाजार से चला गया।
सरपंच ने कलेक्टर को उड़ाने नक्सली कमांडर को दी सुपारी, बनाया था ये प्लान, आरोपी गिरफ्तार

ऐसे हुई घटना
अस्पताल चौक के पास किशोर निहाल विपरीत दिशा से मोटरसाइकिल से उनके पास पहुंचा और कुछ देर पहले बाजार में हुए विवाद का हवाला देकर उलझ गया और गाली गलौज करने लगा। हरि के विरोध करने पर किशोर ने चाकू से हरि के सीने में बाईं ओर वार कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। एसडीओपी किरंदुल देवांश राठौर ने बताया कि घटना करीब 9 बजे की है। मोबाइल ट्रेकिंग कर 4 घंटे में ही गीदम क्षेत्र से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी जब्त कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो