scriptनक्सल ब्रेकिंग : नक्सलियों ने काटी बस्तर से अन्य राज्यों को जोडऩे वाली रेल लाइन, 8 डिब्बे पटरी से उतरे | Naxal braking Naxalites industrial life line of Bastar, 8 cans derail | Patrika News

नक्सल ब्रेकिंग : नक्सलियों ने काटी बस्तर से अन्य राज्यों को जोडऩे वाली रेल लाइन, 8 डिब्बे पटरी से उतरे

locationदंतेवाड़ाPublished: Jun 24, 2018 12:53:43 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

नक्सलियों की विकास विरोधी विचारधारा के चलते इस बार बस्तर की लाइफ लाइन को बनाया निशाना

8 डिब्बे पटरी से उतरे

नक्सल ब्रेकिंग : नक्सलियों ने काटी बस्तर की औद्योगिक लाइफ लाइन, 8 डिब्बे पटरी से उतरे

जगदलपुर. नक्सलियों ने बीती रात एक बार फिर केके लाइन को अपना निशाना बनाया है। जिससे किरंदुल से विशाखापट्टनम की ओर जा रही मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि, इस मालगाड़ी के 8 डब्बे पटरी से उतरे गये। नक्सलियों ने इस घटना को भांसी और कामलूर के बीच अंजाम दिया है। जब माल गाड़ी डी रेल हुई उस दुर्घटना के समय मालगाड़ी लौह अयस्क से भरी हुई थी।

ओएमजी : सीएएफ के जवान माओवाद से लडऩे के बजाय कर रहे है ये अवैध काम, चढ़े वन विभाग के हत्थे

अपनी कायराना करतूत को अंजाम देते हुए
मिली जानकारी के अनुसार भांसी थाना अतर्गत आने वाले ग्राम कामलूर में बीती रात नक्सलियों ने फिर अपनी कायराना करतूत को अंजाम देते हुए विकास विरोधी के कार्य करते हुए नक्सलियों ने पटरी को काट दिया या यूं कहें कि पटरी को बीच जंगल में उखाड़ फेंका जिससे ट्रेन पटरी से उतर गए। पटरी से उतरे हुए डिब्बों की संख्या सात से आठ बताई जा रही है।

माओवादिओं ने गल्ला व्यापारी से लुटे सवा 2 लाख रुपये, इस मामले में कोंडागांव एसपी ने दिया चौकाने वाला बयान

पुलिस पहुंची मौके पर
बीती रात हुए इस घटना के बाद सुबह सुबह पुलिस को जैसे ही खबर लगी तो पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में लगी है वहीं रेल विभाग भी मौके पर पहुंच अपने स्तर पर जांच कर रहे है। घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस और रेलवे कर्मचारी व्यवस्थाओं को सामान्य करने में जुट गये है। ज्ञात हो कि, देर रात हुई इस घटना में किसी भी व्यक्ति को जान की हानि या किसी को भी चोट आने का मामला सामने नहीं आया है।

किरंदुल विशाखापट्म एक्सप्रेस रद्द
ज्ञात हो कि नक्सलियों के द्वारा इस घटना को अंजाम देने के बाद किरंदुल से विशाखापट्नम जाने वाली पेसेंजर एक्प्रेस रद्द कर दी गई है अब पटरी की मरम्मत के बाद ही रेल सेवा बहाल हो पाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो