scriptदंतेवाड़ा पहुंचे पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, रूठे को मनाने की दौर शुरू | PCC president Bhupesh Baghel, who reached Dantewada | Patrika News

दंतेवाड़ा पहुंचे पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, रूठे को मनाने की दौर शुरू

locationदंतेवाड़ाPublished: Oct 17, 2018 04:18:00 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

कुछ दिन पहले टिकट नहीं दिए जाने की वजह से कांग्रेस पार्टी से महेंद्र कर्मा के बेटे छबिंद्र कर्मा ने दूरी बना ली है।

पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल

दंतेवाड़ा पहुंचे पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, रूठे को मनाने की दौर शुरू

दंतेवाड़ा. दंतेवाड़ा जो कांग्रेस का गढ़ माना जाता है वहां भी मां बेटे के बीच तनातनी का दौर जारी ही था कि, फार्म आते ही मां बेटे दोनो ने फार्म ले लिया। इस घटना से साफ हो गया कि, छबिंद्र कर्मा अब निर्दलीय चुनाव लडऩे के पूरे मूड में है।

ज्ञात हो कि, पिछले दिनों महेंद्र कर्मा के बेटे छबिंद्र कर्मा ने टिकट नहीं दिए जाने की बात को लेकर कांग्रेस पार्टी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी से दूरी बना ली थी। इसी कड़ी में पीसीसी अध्यक्ष अब रूठों को मनाने दंतेवाड़ा पहुंचे हैं। जहां माई जी के दर्शन के बाद वह कांग्रेस भवन में बैठक करेंगे

मिली जानकारी के मुताबिक बस्तर के दंतेवाड़ा विधानसभा सीट के लिए बेहद महतवपूर्ण गतिविधियां हो रही हैं। मौजूदा विधायक देवती कर्मा ने आज कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में नामांकन फार्म खरीदा है, तो उनके बेटे छबीन्द्र कर्मा ने भी नामांकन फार्म ले लिया है। छबीन्द्र का साफ कहना है, कि अगर कांग्रेस ने टिकट दे दीए तो अच्छी बात नहीं तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।
जानकारी मिली है कि छबीन्द्र को मनाने के लिए पीसीसी प्रमुख भूपेश बघेल दंतेवाड़ा पहुंच गए हैं और दंतेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद अभी कांग्रेस कार्यालय में मान-मनौव्वल का दौर जारी है। वहां कवासी लखमा और देवती कर्मा भी मौजूद हैं।
ज्ञात हो कि दंतेवाड़ा सीट के लिए अब तक चार नामांकन फार्म लिए जा चुके हैं। कल निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सुदरूराम कुंजाम और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में बल्लू भवानी ने नामांकन फार्म लिए थे। आज देवती कर्मा और छबीन्द्र कर्मा के नामांकन फार्म लेने के बाद अब कुल संख्या 4 हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो