scriptलोग जब खुशी से कर रहे थे गणेश विसर्जन, तभी आपसी बहस में एक की चाकू मारकर हत्या | people were happily doing Ganesh immersion, then in a mutual debate | Patrika News

लोग जब खुशी से कर रहे थे गणेश विसर्जन, तभी आपसी बहस में एक की चाकू मारकर हत्या

locationदंतेवाड़ाPublished: Sep 26, 2018 10:25:55 am

Submitted by:

Badal Dewangan

बीती रात दंतेवाड़ा शहर के बीचों-बीच अंबेडकर पार्क के पास गणेश विसर्जन के दौरान एक युवक पर अज्ञात बाइक सवारों ने चाकू से प्राण घातक हमला कर दिया और फरार हो गए।

आपसी बहस में एक की चाकू मारकर हत्या

लोग जब खुशी से कर रहे थे गणेश विसर्जन, तभी आपसी बहस में एक की चाकू मारकर हत्या

दंतेवाड़ा. बीती रात दंतेवाड़ा शहर के बीचों-बीच अंबेडकर पार्क के पास गणेश विसर्जन के दौरान एक युवक पर अज्ञात बाइक सवारों ने चाकू से प्राण घातक हमला कर दिया और फरार हो गए। घटना रात 9.30 बजे की बताई जा रही है।

मेकॉज में इलाज के दौरान विवेक यादव की मौत हो गई
गणेश विसर्जन के दौरान चाकू बाजी होना शहर में पहली घटना है। साथ ही सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में हमलावर मौके पर फरार होने में कामयाब रहा। घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जगदलपुर रेफर कर दिया। मेकॉज में इलाज के दौरान विवेक यादव की मौत हो गई।

अपने दोस्तों के साथ गणेश विसर्जन से पूर्व शराब का सेवन किया था
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चाकूबाज रोशन यादव जगदलपुर निवासी है। दंतेवाड़ा में अपने फूफा के घर पर विगत डेढ़ माह से रहते हुए बिजली का काम कर रहा था। रोशन व मृतक नितेश दोनों अपने दोस्तों के साथ गणेश विसर्जन से पूर्व शराब का सेवन किया था। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में वापसी विवाद हो गया।

कुछ युवाओं ने तत्काल जिला अस्पताल दंतेवाड़ा पहुंचाया
कुछ ही देर बाद मंदिर पारा गणेश समिति ने गणपति विसर्जन कार्यक्रम के तहत शहर में डीजे की धुन पर नाचते गाते लोगों की भीड़ में रोशन ने नितेश के पर सीने पर तीन वार कर दिया। जिससे वह जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़ा। कुछ युवाओं ने तत्काल जिला अस्पताल दंतेवाड़ा पहुंचाया।

उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई
गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जगदलपुर मेकॉज के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने धारा 307 क के तहत मर्ग कायम कर लिया है। जानकारी के अनुसार निशानदेही पर रोशन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो