script

दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़, घायल नक्सली चढ़ा पुलिस के हत्थे , कई नक्सलियों के घायल होने की खबर

locationदंतेवाड़ाPublished: Sep 06, 2018 11:55:19 am

Submitted by:

Badal Dewangan

बस्तर के अंदरूनी इलाकों में आए दिन हो रहे मुठभेड़, जवानों को मिल रही सफलता

दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़

दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़, घायल नक्सली चढ़ा पुलिस के हत्थे , कई नक्सलियों के घायल होने की खबर

दंतेवाड़ा. दंतेवाड़ा के अंदरूनी इलाकों में पुलिस मुठभेड़ में जवानों ने फिर एक बार सफलता पाई है। बताया जा रहा है कि मड़कमीरास व समलवार के जगंली इलाके के पहाड़ों में ये मुठभेड़ हुई है। जिसमें कई नक्सलियों के घायल होने की सूचना मिल रही है । वहीं एक घायल नक्सली को पुलिस ने पकडऩे में सफलता पाई है।

नक्सल विरोधी अभियान के तहत सर्चिंग पर निकली थी
मिली जानकारी के अनुसार दंतेवाड़ा जिले के मड़कमीरास व समलवार के जंगलों में जवानों की टीम नक्सल विरोधी अभियान के तहत सर्चिंग पर निकली थी। जहां पुलिस को आता देख नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें जवान पहले तो कुछ समझ नहीं पाए फिर जवानों ने भी तत्परता दिखाते हुए अपना मोर्चा संभाला और नक्सलियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

घटनास्थल का जायजा लिया तो वहां कई जगह खून के धब्बे मिले
नक्सलियों के द्वारा पहले शुरू की गई इस फायरिंग में जवान संभलते ही नक्सलियों के फायरिंग का जवाब देते फायरिंग शुरू की तो नक्सलियों की ओर से धीरे धीरे फायरिंग कम होती गई फिर कुछ देर बाद नक्सलियों के ओर से फायरिंग पूरी तरह बंद हो गई तो जवानों ने घटनास्थल का जायजा लिया तो वहां कई जगह खून के धब्बे मिले जिससे जवान कई नक्सलियों के घायल होने का अनुमान लगा रहे है।

मौके से एक घायल नक्सली , अपने साथ वापस ला रही पुलिस
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को खून के धब्बों के साथ मौके से कराहता हुआ एक घायल नक्सली मिला जिसे पुलिस ने अपने साथ में रखे हुए है और उसे पास के थाने लाने की तैयारी की जा रही है। ज्ञात हो कि, यह पहला मौका नहीं है जो पुलिस किसी घायल नक्सली को अपने साथ थाने वापस ला रही है।

नहीं हुई है अभी तक पुष्टि
ज्ञात हो कि दंतेवाड़ा जिले में हुई इस पुलिस नक्सली मुठभेड़़ की जानकारी मिलने तक और इस खबर को लिखे जाने तक इस मुठभेड़ की पुष्टि दंतेवाड़ा के किसी भी पुलिस अधिकारी से नहीं हो पाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो