7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मासूम ने जब मां को बताई ये बात तो...

एसपी डी श्रवण ने गुरूवार को प्रेस वार्ता कर उक्त जानकारी दी।

जगदलपुर. परपा थाना क्षेत्र के नेगीगुड़ा में रहने वाली 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने 8 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शहर से फरार था, जिसे ओडि़शा राज्य के जैपुर से गिरफ्तार किया गया है। एसपी डी श्रवण ने गुरूवार को प्रेस वार्ता कर उक्त जानकारी दी।

एसपी ने बताया आरोपी रजत बोस ने 7 साल की बच्ची को बहलाकर फूसलाकर अपने घर ले गया था। जिसके साथ उसने दुष्कर्म किया। जब बच्ची ने घर पर पहुंचकर अपनी मां को सारी बात बताई। जब परिजन ने तत्काल थाने में आरोपी के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई। मामले में पुलिस ने आरोपी के परिवार से लगातार पूछताछ कर रही थी। मोबाइल नंबर ट्रेस किया जा रहा था।

इस बीच पता चला कि वह ओडि़शा में छिपकर रह रहा है। जिसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीम को कोरापुट, कोटपाड़, जयपुर भेजी गई। आरोपी जैपुर में अपने भाई के यहां मिला। जिसे गिरफ्तार कर लाया गया। एसपी ने बताया कि उक्त मामले में पास्को एक्ट, 376 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किए जाने के बाद जेल भेजा जाएगा।

बच्ची की हालत में हो रहा सुधार
बच्ची को मेडिकल कॉलेज में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। मेकॉज अधीक्षक ने गुरूवार को बयान जारी करते हुए बताया कि बच्ची हालत ंमें पहले से सुधार हो रहा है।

सामाजिक संगठनों ने की थी गिरफ्तारी की मांग
मामला संज्ञान मेंं आने के बाद सामाजिक व राजनैतिक संगठन ने पीडि़त परिवार के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए एसपी से मिलकर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी। जिसके बाद अन्य पुलिस पर दबाव बनाया गया। जिसके बदौलत पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को 8 दिन के भीतर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

 

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned