scriptNH-63 में हादसा: रेलिंग को तोड़ते हुए 40 फीट खाई में गिरी इनोवा, 10 लोगों की आई चोटें | Road accident in NH-63 10 person injured | Patrika News

NH-63 में हादसा: रेलिंग को तोड़ते हुए 40 फीट खाई में गिरी इनोवा, 10 लोगों की आई चोटें

locationदंतेवाड़ाPublished: Mar 16, 2019 03:45:00 pm

ड्राइवर को झपकी आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए घाट के नीचे लगभग 30 से 40 फीट गहरी खाई में गिर गई।

CG News

NH-63 में हादसा: रेलिंग को तोड़ते हुए 40 फीट खाई में गिरी इनोवा, 10 लोगों की आई चोटें

दंतेवाड़ा/गीदम. राष्ट्रीय राजमार्ग 63 में बंजारी घाट में एक इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर 40 फीट गहरी खाई में गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। कार में 10 लोग सवार थे। इधर हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर बचाव दल रवाना हुए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शादी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे दंतेवाड़ा
मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी में सवार ये सभी लोग उड़ीसा राज्य के रहने वाले थे और वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने दंतेवाड़ा आए थे। गीदम थाना से मिली जानकारी के मुताबिक एक ही परिवार के दस लोग इनोवा गाड़ी क्रमांक ओ डी 33 टी 1010 में सवार होकर दंतेवाड़ा से जगदलपुर की ओर जा रहे थे। तभी बंजारी घाट के पास ड्राइवर को झपकी आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए घाट के नीचे लगभग 30 से 40 फीट गहरी खाई में गिर गई।

जिसमें सवार तीन लोगों को गंभीर चोटें व अन्य लोगों को मामूली चोट आई है। बताया जा रहा है कि सही समय पर गाड़ी का एयरबैग खुलने के कारण गाड़ी में सवार लोगो की जान बच गई। घायलो को प्राथमिक उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीदम लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर उपचार के लिये जिला अस्पताल दंतेवाड़ा रेफर कर दिया गया है। थाना क्षेत्र गीदम का मामला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो