SBI महाप्रबंधक ने की NMDC महाप्रबंधक से मुलाकात, बैंकिंग सेवा बेहतर बनाने मांगे सुझाव

SBI महाप्रबंधक ने की NMDC महाप्रबंधक से मुलाकात, बैंकिंग सेवा बेहतर बनाने मांगे सुझाव

Deepak Sahu | Publish: Mar, 17 2019 03:11:57 PM (IST) Dantewada, Dantewada, Chhattisgarh, India

पवार ने बैंक के द्वारा स्वीकृत कर ऋण के अंतर्गत बबलो बहादुर व उनके परिवार को कार की चाबी प्रदान की।

किरंदुल. लौहनगरी किरंदुल में भारतीय स्टेट बैंक के महाप्रबंधक सी आर पवार ने एनएमडीसी महाप्रबंधक ए के प्रजापति से मुलाकात कर बैंकिंग के सभी सुविधाओं संबंधित जानकारी दी एवं बैंकिंग सेवा को ओर भी बेहतर बनाने के सुझाव आमन्त्रित किए। तत्पश्चात सी आर पवार ने बैंक शाखा का निरीक्षण किया व सभी कर्मचारियों से मुलाकात की और उनको उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित किया।

ग्राहक सेवा केंद्र व ई-कार्नर बनाने का सुझाव दिया। पवार ने बैंक के द्वारा स्वीकृत कर ऋण के अंतर्गत बबलो बहादुर व उनके परिवार को कार की चाबी प्रदान की। इस मुलाकत का विशेष मुद्दा भारतीय स्टेट बैंक द्वारा बनाए गए योनो एप्प की विशेषताओ जैसे डिजिटल लोन व लेन देन, व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा व योनो कैश की सुविधा जिसमें बिना एटीएम कार्ड के नगद आहरण किया जा सके विषय पर चर्चा की गई।

इस दौरान एम जगदीश उप महाप्रबंधक वित्त, सुभाशीष चट्टर्जी उप महाप्रबंधक कार्मिक, के के बेहेरा प्रबंधक तथा एस बी आई की ओर से अलोक कुमार सिन्हा उप महाप्रबन्धक रायपुर अंचल, अलोक जैन सहायक महाप्रबंधक जगदलपुर शाखा उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned