script…तो इसलिए सोनी घिरी आरापे-प्रत्यारोप के बीच, ग्रामीणों ने जमानत खारिज करने की मांग | Sony between the walled Arope counter, villagers sought dismiss bail | Patrika News

…तो इसलिए सोनी घिरी आरापे-प्रत्यारोप के बीच, ग्रामीणों ने जमानत खारिज करने की मांग

locationदंतेवाड़ाPublished: Feb 14, 2018 01:14:53 pm

सवाल पूछा : जवान मारे जाते है तब कहां रहती है सोढ़ी, सोनी की जमानत खारिज करने की मांग, राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर बताया इनका हिमायती।

OMG ! सोनी पर लगाया नक्सलियों के हिमायती होने का आरोप, जमकर किया विरोध

OMG ! सोनी पर लगाया नक्सलियों के हिमायती होने का आरोप, जमकर किया विरोध

OMG ! सोनी पर लगाया नक्सलियों के हिमायती होने का आरोप, जमकर किया विरोध
दंतेवाड़ा . दक्षिण बस्तर में माओवादी और जवानों के बीच चल रही अघोषित लड़ाई में एक बार फिर सोनी सोढ़ी आरोप-प्रत्यारोप के बीच खड़ी है। दंतेवाड़ा व बीजापुर के राहत शिविरों के सैकड़ों महिला-पुरुषों ने सड़क पर निकल कर सोनी सोढ़ी को माओवादियों का हिमायती बताते, जमानत खारिज करने की मांग की। ग्रामीणें ने राज्यपाल के नाम कलक्टोरेट में एसडीएम डॉ सुभाष राज को ज्ञापन सौंपा। इस पत्र में लिखा है कि सालों से आदिवासी माओवादी समस्या झेल रहे हैं। माओवाद पीडि़तों का हाल जानने सोनी सोढ़ी कभी नहीं जाती।
रैली निकाल सौंपा ज्ञापन
आठ फरवरी को माओवादियों ने फूलपाड़ में हिंगा को मार दिया। उसके घर नहीं गई। माओवादी कमांडर मारा गया तो इलाके की जनता को एकत्र कर दिया। आदिवासियों की हिमायती है तो माओवादियों की भी खिलाफत इतनी ही ताकत दिखा कर करें। आवाज यहां भी उठाएं, सिर्फ माओवादियों के तकलीफ में ही सामने आती है। ज्ञापन सौंपने पहुंचे लोगों में कारली राहत शिविर सहित नेलसनार, बीजापुर, भैरमगढ़ के रहने वाले थे। इस रैली में महिला-पुरुष व बच्चे भी शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो