scriptड्यूटी से थके-हारे अफसर कर रहे थे आराम, फिर आई ऐसी खबर सुनकर रह गए सन्न… | Tired of duty, the officers were resting, then came back hearing news | Patrika News

ड्यूटी से थके-हारे अफसर कर रहे थे आराम, फिर आई ऐसी खबर सुनकर रह गए सन्न…

locationदंतेवाड़ाPublished: May 23, 2018 06:59:30 pm

– इलाके में मुख्यमंत्री की मौजूदगी, नक्सलियों ने कुछ ही दूरी पर जलाई पोकलेन, मचाया उत्पात, पुलिस को नहीं लगी भनक।

दिन में चला मुख्यमंत्री का रथ, फिर रात में नक्सलियों ने दी इस वारदात को अंजाम...

दिन में चला मुख्यमंत्री का रथ, फिर रात में नक्सलियों ने दी इस वारदात को अंजाम…

 दिन में चला मुख्यमंत्री का रथ, फिर रात में नक्सलियों ने दी इस वारदात को अंजाम...

तीन हजार जवान थे ड्यूटी पर तैनात
विकास रथ लेकर बचेली पहुंचे राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मंच से नक्सलियों के खिलाफ हुंकार भरी थी और रात्रि विश्राम भी बचेली में ही किया। इस दौरान कड़ी सुरक्षा भी लगाई गई थी। जहां दंतेवाड़ा एसपी ने इस संबंध में बताया कि 2000 से अधिक सुरक्षाबलों को आउट साइड सर्चिंग और 1000 जवानों को नगर में तैनात किया था। बावजूद इसके नक्सलियों ने सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते नगर से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर आगजनी की घटना को अंजाम दे दिया है।

खड़ी पोकलेन को किया आग के हवाले
घटना मंगलवार की देर रात डेढ़ बजे की बताई जा रही है। लगभग 20 से 22 की संख्या में नक्सली बचेली के वार्ड क्रमांक 7 के तामोपारा स्थिति टिन खदान पहुंचे। जिसके बाद वहां मौके पर खड़ी पोकलेन को आग के हवाले कर दिया और इधर सुरक्षाबलों को कानों कान खबर तक नही हुई।

 दिन में चला मुख्यमंत्री का रथ, फिर रात में नक्सलियों ने दी इस वारदात को अंजाम...

सीएम के लौटने के दोपहर बाद मिली जानकारी
इस वारदात को अंजाम देकर नक्सली आसानी से निकल गए। घटना की जानकारी सीएम के लौटने के दोपहर बाद लग पाई। ग्रामीण दबी जुबान में कह रहे है कि नक्सलियों ने खदान के काम पर प्रतिबंध भी लगाया था। नकसलियों की इस वारदात की खुलासे से सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो