scriptदंतेवाड़ा: दो इंजीनियर समेत तीन लोगों के अपहरण की खबर, घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ | Two engineers includes three abducted by Naxals in Dantewada | Patrika News

दंतेवाड़ा: दो इंजीनियर समेत तीन लोगों के अपहरण की खबर, घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ

locationदंतेवाड़ाPublished: Oct 12, 2019 01:00:43 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र दंतेवाड़ा जिले से दो इंजीनियर सहित तीन लोगों के अपहरण की खबर आ रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

naxal.jpeg
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र दंतेवाड़ा जिले से दो इंजीनियर सहित तीन लोगों के अपहरण की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार इस घटना के पीछे नक्सलियों (Naxali) का हाथ बताया जा रहा है। नक्सली शुक्रवार शाम को तीनों को अगवा कर अपने साथ ले गए। खबर है कि तीनों को अरनपुर इलाके में रखा गया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं पुलिस महकमा इस खबर से अलर्ट होकर छानबीन में जुट गई है।
बतादें कि दंतेवाड़ा विधानसभा सीट (Dantewada Assembly Seat) पर उपचुनाव से पहले भी नक्सलियों ने कुआकोंडा थाना क्षेत्र में 30 अगस्त शुक्रवार की रात एक सरपंच का अपहरण किया था। फिर जंगल में ले जाकर धारदार हथियार से उसका गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। सरपंच की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने सरपंच के शव को गांव के पास ही फेंक दिया। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने उपचुनाव में दहशत फैलाने के मकसद से सरपंच की हत्या की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो