scriptट्रैक्टर के पाहिए में पानी डालते ही जोरदार हुआ धमाका, दो युवकों की दर्दनाक मौत | Two man death by tractor blast in dantewada | Patrika News

ट्रैक्टर के पाहिए में पानी डालते ही जोरदार हुआ धमाका, दो युवकों की दर्दनाक मौत

locationदंतेवाड़ाPublished: Mar 08, 2019 03:29:24 pm

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को बरामद कर अस्पताल ले जाया गया।

CG News

ट्रैक्टर के पाहिए में पानी डालते ही जोरदार हुआ धमाका, दो युवकों की दर्दनाक मौत

दंतेवाड़ा/गीदम. नगर से लगे एजुकेशन सिटी जावंगा में शाम को एक दर्दनाक दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक ट्रैक्टर के पहिए में पानी डालते ही जोरदार धमाका हो गया। धमाके की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को बरामद कर अस्पताल ले जाया गया।
मिली जानकारी के अनुसार बोमड़ा राम कवासी के यहां कार्यरत दो कर्मी चन्द्रशेखर सोढ़ी पिता कमलू सोढ़ी उम्र 19 वर्ष निवासी ढोलेपारा जावंगा गीदम व छोटेलाल पिता स्व. आयतु निवासी स्कूलपारा गुमड़ा गीदम की ट्रैक्टर धुलाई के दौरान हुए जबरदस्त विस्फोट के कारण मौके पर ही मौत हो गयी है। बताया जाता है कि दिन भर कार्य करने के बाद महेंद्रा कंपनी का अर्जुन ट्रैक्टर जब शाम को वापस लौटा तो दोनों कार्यरत कर्मियों ने ट्रैक्टर की धुलाई के लिए जैसे ही ट्रैक्टर के पाहिए में पानी डाला उसी समय जबरदस्त विस्फोट हो गया और उस विस्फोट की चपेट में आने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।
आशंका जताई जा रही है कि गर्मी का मौसम है और दिनभर कार्य करने के कारण ट्रैक्टर के पाहिए अत्यधिक गर्म हो गए होंगे। जब उनकी धुलाई के लिए पानी डाला गया तब ठंड और गर्म के कारण अत्यधिक दवाब निर्मित हो गया इसके कारण यह विस्फोट हुआ होगा। अज्ञानतावश जिसकी चपेट में धुलाई कर रहे दोनों कर्मी आ गए होंगे। पुलिस मामले की छानबीन ने जुट गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो