scriptग्रामीण विद्युत कार्यालय के खिलाफ लोगों ने किया हंगामा | commotion of the people against rural electricity office | Patrika News

ग्रामीण विद्युत कार्यालय के खिलाफ लोगों ने किया हंगामा

locationदरभंगाPublished: Jan 17, 2017 04:28:00 pm

 सीपीआईएम के बैनर तले पीड़ित लोगों ने कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया।

Strike

Strike

दरभंगा। जिला ग्रामीण विद्युत कार्यालय के खिलाफ लोगों ने जमकर हंगाम किया। बिना कनेक्शन वाले लोगों को भी हजारों रुपये का विपत्र भेज देने से लोगों में काफी आक्रोश था। सोमवार को सीपीआईएम के बैनर तले पीड़ित लोगों ने कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया।

हनुमाननगर प्रखंड के मोरो, गोढ़वारा, चन्नी, गोढ़यारी, मानथान, बघला, रूपौली, नरसारा, विशनुपुर, गोढ़ैला, बंसत व फुलबरिया आदि गांव के दर्जनों लोगों ने विद्युत विभाग पर कई आरोप लगाया। कहा कि गांव के लोग विभाग में कनेक्शन लेने के लिए चक्कर काटते रहते हैं। लेकिन, किसी को कनेक्शन नहीं दिया जाता है। लेकिन, विभाग बिना कनेक्शन वाले लोगों के यहां विपत्र भेज कर राशि वसूली करना चाह रही है।

इस मौके पर सुधीर पासवान की अध्यक्षता में हुई सभा को केन्द्रीय सदस्य विजयकांत ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार घर-घर बिजली लगाने की घोषणाएं कर रही है। लेकिन, आवेदन के बाद भी कनेक्शन नहीं दिया जा रहा है। उपर से विभाग फर्जी बिल भेजकर लोगों से रुपये की वसूली करना चाह रही है।

उन्होंने कहा कि हजारों लोगों को फर्जी बिल भेजा गया है। अगर समय रहते सुधार नहीं हुआ तो विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन शुरू किया जाएगा। मौके पर राज्य कमेटी सदस्य श्याम भारती, रामनाथ राम, देवेन्द्र कमती, कारी सहनी, राजकुमार पासवान, मो. कलाम, मो. जफर, सुनिता देवी, वीणा देवी आदि ने भी सभा को संबोधित किया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो