scriptबिहार बोर्ड के पूर्व सचिव हरिहर नाथ झा से भी होगी पूछताछ | inquire with Harihar Nath Jha former Secretary of the Bihar Board | Patrika News

बिहार बोर्ड के पूर्व सचिव हरिहर नाथ झा से भी होगी पूछताछ

locationदरभंगाPublished: Jun 24, 2016 07:07:00 pm

लालकेश्वर ने अपने व पत्नी को निर्दोष बताया और सारे आरोप बोर्ड के पूर्व सचिव हरिहर नाथ झा के सिर पर मढ़ दिए हैं…

lalkeshwar and usha sinha

lalkeshwar and usha sinha

दरभंगा। इंटर रिजल्ट घोटाले में पूर्व बोर्ड अध्यक्ष लालकेश्वर प्रसाद सिंह ने पूछताछ में बोर्ड के पूर्व सचिव का नाम लिया है। लालकेश्वर ने अपने व पत्नी को निर्दोष बताया और सारे आरोप बोर्ड के पूर्व सचिव हरिहर नाथ झा के सिर पर मढ़ दिए हैं। एसआइटी को बताया कि सभी फाइलें सचिव लाकर देते थे और मैं सिर्फ उस पर हस्ताक्षर करता था।

इस खुलासे के बाद एसआइटी अब बिहार बोर्ड के पूर्व सचिव हरिहर नाथ झा से भी पूछताछ करेगी। एसआइटी ने पूर्व सचिव को नोटिस भेजा कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। बोर्ड के पूर्व उप सचिव से भी पूछताछ की जाएगी।

तीन दिनों के रिमांड पर लिये गये लालकेश्वर प्रसाद सिंह व उसकी पत्नी पूर्व विधायक उषा सिन्हा से एसआइटी ने गुरुवार को भी पूछताछ की। इस दौरान लालकेश्वर ने बच्चा राय से मिलने और फोन पर बात करने की बात भी स्वीकार की है। एसआइटी भी पूर्व सचिव हरिहर नाथ झा को शक के दायरे में मान रही थी, क्योंकि बिहार बोर्ड में भी जो भी काम हुए हैं, उनमें लालकेश्वर के साथ ही उनके भी हस्ताक्षर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो