scriptपुलिस ने 36 घंटे में बचाया अपहृत व्यवसायी, 4 गिरफ्तार | kidnapped businessman rescued by bihar police in 36 hours | Patrika News

पुलिस ने 36 घंटे में बचाया अपहृत व्यवसायी, 4 गिरफ्तार

locationदरभंगाPublished: Dec 20, 2016 10:08:00 pm

बिहार पुलिस ने 36 घंटे के अंदर ही खगड़िया के परबत्ता से अपहृत किराना व्यवसायी को बचा लिया है…

Bihar Police

Bihar Police

खगड़िया। बिहार पुलिस ने 36 घंटे के अंदर ही खगड़िया के परबत्ता से अपहृत किराना व्यवसायी को बचा लिया है। घटना में इस किडनैपिंग में संलिप्त चार किडनैपर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने व्यवसायी को खगड़िया और नवगछिया के सीमावर्ती क्षेत्र सोनवर्षा दियारा से सकुशल बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार परबत्ता के मुजाहिदा दुर्गास्थान के निकट से रविवार की देर शाम अपहृत किराना व्यवसायी पंकज साह को पुलिस ने 36 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया। व्यापारी को खगड़िया व नवगछिया के सीमावर्ती क्षेत्र सोनवर्षा दियारा से बरामद किया गया।

पुलिस ने घटना में संलिप्त चार अपहर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है। अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, तीन कारतूस, अपहरण में प्रयुक्त वाहन व 5,610 रुपए भी बरामद किए।

एसपी ने बताया कि अपहरण में शामिल दो अन्य फरार अपराधियों की भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि अपहरण फिरौती के लिए ही किया गया था। अपहत्र्ताओं ने पंद्रह लाख की मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो