scriptपुलिस ने किया चोरी के आठ कांडों का खुलासा, कई गिरफ्तार | police disclose eight cases of theft, many arrested | Patrika News

पुलिस ने किया चोरी के आठ कांडों का खुलासा, कई गिरफ्तार

locationदरभंगाPublished: Dec 23, 2015 10:49:00 pm

पुलिस ने चोरी के आठ कांडों का खुलासा किया है। जिसमें बताया गया कि सभी चोर नेपाल के हैं। 

arrest

arrest

दरभंगा। जिले के बेनीपुर में डीएसपी अंजनी कुमार के नेतृत्व में बहेड़ा थाना पुलिस ने चोरी के आठ कांडों का खुलासा किया है। जिसमें बताया गया कि सभी चोर नेपाल के हैं। जिसमें लम्की गांव के जीवन सुंदर, जगत बहादुर, चंद्र बहादुर, बसंत बहादुर व निर्मल बुडा को बहेड़ा पुलिस ने बिरौल से गिरफ्तार किया है।

इसके साथ ही पुलिस ने बहेड़ा उपडाकघर में हुई चोरी कांड के मोबाईल फोन सहित 5 मोबाईल, 1 नेपाली कट्टा, 2 कारतूस, ताला तोड़ने वाला लोहे का औजार, 10 नेपाली मोबाइल सिम सहित नेपाल के विभिन्न सोने चांदी की दुकानों का कार्ड, विभिन्न होटलों का कार्ड, चोरी किए गए रुपयों का लेखा-जोखा करने वाला रजिस्टर सहित आधा दर्जन मोबाइल चार्जर भी बरामद किए हैं। 

डीएसपी ने बताया कि बहेड़ा थाना क्षेत्र के बहेड़ा उपडाकघर, काजियाना गांव स्थित राजदावाली, बसुहाम गांव स्थित रमानंद झा, चौगमा स्थित देवचंद्र झा, बेनीपुर स्थित दिवाकर लाल दास सहित क्षेत्र में कुल आठ लोगों के घरों का ताला तोड़कर हुई चोरी के मामले में पकड़े गए चोरों ने अपनी संलिप्तता की बात स्वीकार की है।

मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए लॉन करें mp.patrika.com
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो