सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल

सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल
darbhanga

सकरी ओवरब्रिज के पास सड़क हादसे में शहर के किलाघाट निवासी मो. तौहीद कुरैसी (54 वर्ष) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि उसके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

दरभंगा। सकरी ओवरब्रिज के पास सड़क हादसे में शहर के किलाघाट निवासी मो. तौहीद कुरैसी (54 वर्ष) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि उसके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पशु व्यवसायी मो. तौहीद कुरैसी अपने व्यवसाय के सिलसिले में सुबह अपने तीन साथियों सदरे आलम कुरैशी, शमीम कुरैसी और भुट्ट कुरैशी के साथ मनीगाछी थाना क्षेत्र के बघात गांव के लिए निकले थे।

चारो लोग मोटरसाइकिलों पर सवार होकर दरभंगा-सकरी एनएच 57 पर से ओवरब्रिज से गुजर रहे थे। पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने दोनों वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे तौहीद की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि उसके तीनों अन्य सहयोगी घायल हो गये। घायल तीनों लोग भीगो एवं उर्दू मोहल्ला के निवासी बताये जाते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned