script120 पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को मिलेंगे आवास | 120 police officer-employees will get accommodation | Patrika News

120 पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को मिलेंगे आवास

locationदतियाPublished: Sep 16, 2020 11:35:05 pm

लिस जवानों को एक वर्ष के अंदर आवास उपलब्ध कराए जाएंगे

120 पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को मिलेंगे आवास

आवासों का लोकार्पण करते मंत्री डॉ. मिश्रा।

दतिया. गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को 19 करोड़ की लागत से पुलिस अधिकारियों एवं जवानों के लिए बनाए गए नवीन आवासों का लोकार्पण किया। इस अवसर पर आईजी चंबल रेंज मनोज शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ मौजूद रहे।

लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए डॉ. मिश्रा ने कहा कि सभी पुलिस जवानों को एक वर्ष के अंदर आवास उपलब्ध कराए जाएंगे, ताकि उन्हें आवास की समस्या का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि पुलिस लाइन में जो बहुमंजिला आवासों का निर्माण किया गया है उनमें बच्चों के लिए लायब्रेरी की व्यवस्था कर उनमें महापुरुषों के जीवन पर केंद्रित पुस्तकें रखी जाएंगी तथा व्यायाम के लिए जिम की व्यवस्था की जाएगी। पुलिस महानिरीक्षक मनोज शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री पुलिस आवास योजना के तहत 19 करोड़ की लागत से 24 पुलिस अधिकारियों एवं 96 पुलिस आरक्षकों के लिए नवीन आवासों का निर्माण किया गया है। उन्होने कहा कि दतिया जिला प्रदेश का एक ऐसा जिला है जहां पुलिस अधिकारियों एवं जवानों के लिए सर्वाधिक आवासों के निर्माण के साथ-साथ 40 लाख की लागत का सुपर मार्केट एवं 20 लाख की लागत के जिम की सुविधा भी प्रदान की गई है। कार्यक्रम को भाजपा जिला उपाध्यक्ष कालीचरण कुशवाहा एवं महामंत्री विपिन गोस्वामी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर पंकज गुप्ता, प्रशांत ढेंगुला, किरण गुप्ता, कुमकुम रावत, मुकेश यादव, गौरव पटेल, सनत पुजारी आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन हरीओम यादव ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो