चोरी का 1.70 लाख का तार बरामद

चोरी का 1.70 लाख का तार बरामद

monu sahu | Publish: Jan, 25 2018 10:51:01 PM (IST) Datia, Madhya Pradesh, India

आरोपी के तीन साथी मौके से हुए फरार

दतिया. पांच दिन पहले पंडोखर थाना क्षेत्र से एक लाख 70 हजार रुपए कीमत के बिजली लाइन के सिल्वर तार चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया है। इसमें एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन आरोपी भागने में सफल हो गए।


पत्रकारों से चर्चा के दौरान उक्त जानकारी पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने दी। पुलिस नियंत्रण कक्ष में आयोजित वार्ता में उन्होंने बताया कि मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी कि उड़ी के पास बिजली चोरी करने वाले आरोपी मौजूद हैं। सूचना पर थाना प्रभारी भान सिंह सिसोदिया की टीम ने दबिश दी तो यहां से लहार निवासी अरविंद उर्फ अप्पे पुत्र मलखान सिंह राठौर को मय माल के दबोच लिया। वह छोटा हाथी वाहन क्रमांक एमपी-30 एलए 0359 में 19-2- जनवरी की दरमियानी रात लाइन से 10 क्विंटल सिल्वर तार चोरी करके भाग गया था। उसके कब्जे से माल बरामद कर लिया गया है।
इतना ही नहीं चोर गिरोह के कब्जेे से चार फनर के अलावा व फूफ में 23 हजार रुपए के बिजली चोरी की राशि भी बरामद की है। हालांकि इस मामले के तीन अन्य आरोपी गिरफ्त से दूर हैं। उनकी तलाश की जा रही है। बता दें कि बिजली की लाइन से पांच दिन पहले विक्रांत कंपनी का तार चोरी कर लिया गया था । इस मामले में कंपनी के वीरेन्द्र पचौरी ने पंडोखर थाने में रिपोर्ट की थी। पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी के अलावा थाना प्रभारी भान सिंह सिसोदिया के अलावा टीम के अन्य लोग भी शामिल थे।

नाले में पड़े मिले जेवर के खाली डिब्बे


इंदरगढ़ . थरेट थाना अंतर्गत ग्राम दिंगुवा में विगत दिवस की रात्रि में समिति प्रबंधक के घर अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई तीन लाख रुपए की लूट के बाद गुरुवार को बदमाशों द्वारा लूटे गए जेवरों के खाली डिब्बे गांव के पास नाले में पड़े मिल जिनकी सूचना पुलिस को दी गई है। ग्राम दिंगुवा में २३-२४ जनवरी की रात्रि समिति प्रबंधक हाकिम सिंह राजपूत की पत्नी बिट्टी देवी को अज्ञात बदमाशों ने हथियारों का भय दिखाकर बंधक बनाकर अलमारी तोड़कर उसमें रखे करीब तीन लाख रुपए के जेवर लूट कर ले गए थे। गुरुवार को घटना के तीसरे दिन गांव के पास स्थित नाले में बदमाशों द्वारा लूटे गए जेवरों के खाली डिब्बे पड़े मिले। जिसकी सूचना हाकिम सिंह के पुत्र राजेन्द्र ने थाना थरेट को दी है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned