scriptपंप लूट की साजिश रचते 4 बदमाश मय हथियार दबोचे | 4 crooks plotting robbed of pump robbery | Patrika News

पंप लूट की साजिश रचते 4 बदमाश मय हथियार दबोचे

locationदतियाPublished: Jan 16, 2021 12:44:56 am

दो बदमाश जंगल में भाग निकले
4 crooks plotting robbed of pump robbery, news in hindi, mp news, datia news

पंप लूट की साजिश रचते 4 बदमाश मय हथियार दबोचे

पंप लूट की साजिश रचते 4 बदमाश मय हथियार दबोचे

दतिया. कोतवाली पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस की घेराबंदी के दौरान दो बदमाश भाग गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
पकड़े गए आरोपियों ने पिडले दिनों व्यापारी अमर बजाज के साथ लूट की वारदात को कबूल किया है।टी आई कोतवाली रत्नेश यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधों की रोकथाम एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। 14 जनवरी की रात मुखबिर से सूचना मिली कि ईदगाह के ऊपर पहाड़ी पर बनी पानी की टंकी के पीछे कमरे में पांच – छह हथियार बंद बदमाश इक_े हैं। मुखबिर की सूचना की तस्दीक करने पर पता चला कि बदमाश बालाजी पैट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी की तो दो बदमाश जंगल व अंधेरे फायदा उठा कर बाउंड्री कूदकर भाग गए।
पुलिस ने घेराबंदी के दौरान शाहिद खान उर्फ छिंगे पुत्र रज्जू खान निवासी ईदगाह मुहल्ला, फिरोज उर्फ दूल्हा भाई पुत्र रफीक उर्फ मुंशी खान निवासी ईदगाह मुहल्ला, अरमान शाह पुत्र शकील शाह निवासी चूनगर फाटक लक्ष्मण ताल, प्रशांत कुशवाहा उर्फ सरपंच पुत्र नारायण कुशवाह उम्र ईदगाह मुहल्ला को गिरफ्तारी किया है। पकड़े गए आरोपियों में से शाहिद के कब्जे से एक लोहे का सरिया, फिरोज खान से एक 12 बोर की अधिया लोडेड व जिंदा राउंड, आरोपी अरमान से एक 315 बोर का लोडेड कट्टा तथा आरोपी प्रशांत उर्फ सरपंच से 315 बोर की सिंगल शॉट रायफल हाथ की बनी हुई व एक जिंदा राउंड बरामद हुआ।
दो आरोपी भाग निकले
पुलिस की घेराबंदी में आरोपी मौके से भाग निकले। पकड़े हुए बदमाशों ने पूछताछ में भागे हुए बदमाशों के नाम सद्दाम खान एवं इम्मो उर्फ इमरान खान निवासी बताए हैं। आरोपियों के खिलाफ मध्यप्रदेश डकैती अधिनियम एवं आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो