आग लगने से गृहस्थी का सामान जला

ग्राम उदगंवा निवासी महिला जब घर पर खाना पका रही थी तभी अचानक बिल्ली ने चिमनी गिरा दी इससे कमरे में आग भड़क गई और घर में रखा गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।

दतिया . जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम उदगंवा निवासी महिला जब घर पर खाना पका रही थी तभी अचानक बिल्ली ने चिमनी गिरा दी इससे कमरे में आग भड़क गई और घर में रखा गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।
जानकारी के अनुसार ग्राम उदगंवा निवासी रामलली पत्नी कल्लू बरार विगत १२ अप्रैल को जब घर पर चिमनी की रोशनी में खाना पका रही थी। तभी अचानक वहां से बिल्ली निकली और उसने चिमनी को पटक दिया जिससे चिमनी से आग कमरे में लग गई। और घर में रखा शादी समारोह का सामान सहित गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। आगजनी की घटना को देख पडोसियों ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आगजनी पर काबू पाया। लेकिन जब तक सामान जलकर राख हो गया था। रामलली ने घटना की सूचना थाने में दी है।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, भूसा जला

 ग्राम जिगना में बड़ौनी-जिगना मार्ग पर स्थित खेत में किसान द्वारा भूसा एकत्रित कर रखा हुआ था। तभी खेत के ऊपर से निकली ११ केवी लाइन से निकली चिंगारी भूसे पर जा गिरी और भूसा जलकर राख हो गया। हरचरण प्रजापति एवं हरदयाल प्रजापति ने बताया कि आगजनी की घटना में करीब ८ ट्रॉली भूसा जलकर राख हो गया। जो कि खेत में एकत्रित कर घर ले जाने के लिए रखा हुआ था।
Show More
Gaurav Sen Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned