माचिस से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, 2 किमी दूर से दिखे आग के शोले,देखें वीडियो

आज सुबह 4:30 बजे की घटना,जलकर खाक हुआ ट्रक

दतिया @अविनाश खरे की रिपोर्ट...
ग्वालियर झांसी हाईवे के एनएच 75 पर सड़क पर चलते ट्रक में आज सुबह 4:30 बजे अचानक आग लग गई आग लगने का क्या कारण है अभी इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है वहीं ड्राइवर मौके से भाग गया है।

गोराघाट थाना क्षेत्र का मामला
घटना ग्वालियर (डबरा) दतिया के बीच गोराघाट थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि ट्रक ग्वालियर की ओर जा रहा था तो उसमें अचानक भीषण आग लग गई। लोग अंदाजा लगा रहे है कि ट्रक के अंदर माचिस के बॉक्स भरे हुए थे जिस कारण से आग ने अपना भयानक रूप अख्तियार कर लिया जिससे कुछ समय के लिए पूरा हाईवे बंद हो गया।

MUST READ : नशे में बाइक चला रहा युवक हादसे में घायल

वाहनों को भी रोक दिया
आग की सूचना मिलतक ही गोराघाट पुलिस एफआरबी के चालक गिर्राज एवं आरक्षक ईश्वर शर्मा ने मौके पर पहुंचकर हाइवे के दोनों तरफ के वाहनों को भी रोक दिया।

MUST READ: व्यक्ति के सीने में हुआ दर्द, एयर एंबुसेंल का 3 लाख रुपए किराया देकर पहुंचे दिल्ली


ट्रक एवं सामान जलकर खाक
स्थानीय लोगों का कहना है कि ट्रक दतिया से ग्वालियर की ओर जा रहा था तो गोराघाट थाने से महज 2 किलोमीटर दूर हाईवे एनएच 75 पर ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद ड्राइवर मौके से फरार बताए जा रहा है। हालांकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन लाखों रुपए का ट्रक एवं सामान जलकर खाक हो गया है।


पुलिस मामले की जांच मेे जुटी
चलते ट्रक में अचानक आग कैसे लगी इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियोें का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है आग किन कारणों से लगी और आग लगने के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर क्यों भाग गया इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का सुलझा लिया जाएगा।

 

 

Show More
Amit Mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned