scriptनशे की हालत में पकड़ा युवक, जा रहा था नदी में कूदने | A young man caught in a state of intoxication, was going to jump in th | Patrika News

नशे की हालत में पकड़ा युवक, जा रहा था नदी में कूदने

locationदतियाPublished: Oct 03, 2019 06:32:41 pm

पुलिस ने पकडक़र परिजनों के सुपुर्द किया
 

 A young man caught in a state of intoxication, was going to jump in the river, news in hindi, mp news, datia, news

नशे की हालत में पकड़ा युवक, जा रहा था नदी में कूदने

दतिया. नशे की हालत में घर से झगड़ा कर नदी में नहाने जा रहे एक युवक को सेंवढ़ा पुलिस ने रोक लिया। युवक ग्वालियर के बेहट थाना क्षेत्र से जैतपुर गांव अपनी ससुराल आया था।
परिजनों को बुलाकर युवक को उनके सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक ग्वालियर जिले के बेहट थाना क्षेत्र के दंगियापुरा गांव निवासी झंड़ा सिंह (22) पुत्र स्व. आशाराम कुशवाहा नशे का आदी है। इसी चक्कर में उसकी पत्नी व बच्चे ससुराल के बजाय सेंवढ़ा के पास स्थित जैतपुरा गांव में अपने मायके में रह रहे हैं।
बुधवार को वह भी जैतपुरा आया था। तभी नशे की हालत में वह सनकुआ घाट की तरफ चल दिया। उसका कहना था कि नदी में नहाने जा रहा है। लेकिन नदी का बहाव ज्यादा होने से वहीं खतरा है लिहाजा पुलिस ने उसे घाट पर जाने से रोक दिया। इतना ही नहीं परिजनों को बुलाकर उसे सौंप दिया।
सेंवढ़ा थाना प्रभारी जय प्रकाश राजौरिया के मुताबिक उसे बचाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। हमने परिजनों को आगाह किया है कि उसे अपनी निगरानी में रखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो