scriptरिश्तेदारी में जा रहा युवक नदी में नहाने उतरा, डूबा | A youth going into kinship landed in the river, drowned | Patrika News

रिश्तेदारी में जा रहा युवक नदी में नहाने उतरा, डूबा

locationदतियाPublished: Apr 03, 2020 05:49:10 pm

काफी देर बाद पुलिस व गोताखोरों ने लाश बरामद की
A youth going into kinship landed in the river, drowned, news in hindi, mp news, datia news

 काफी देर बाद पुलिस व गोताखोरों ने लाश बरामद की  A youth going into kinship landed in the river, drowned, news in hindi, mp news, datia news

रिश्तेदारी में जा रहा युवक नदी में नहाने उतरा, डूबा

उनाव. पहुंच नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना उनाव थाना क्षेत्र के पहुंज नदी के पुल के पास की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को क ब्जे में कर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मर्ग कायम कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक शहर के सिविल लाइन थाने के पास रहने वाले दिनेश (21) पुत्र रमेश कुशवाहा अपने साथी ललउआ निवासी दिनेश पुत्र हरीराम के साथ झांसी जिले के पोहरा गांव ेमं किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। दोनों दोस्त उनाव के रास्ते दतिया की ओर लौट रहे थे।
उनाव स्थित पहुंच पुल पर लॉकडाउन के चलते पुलिस का पहरा था । इससे बचने के लिए वे पुल से करीब पांच मीटर दूर से नदी में से निकले । गुरुवार की शाम वे नदी पार कर अपने गांव की ओर लौट रहे थे कि गहराई का अंदाजा न होने से दतिया निवासी दिनेश नदी में डूब गया।
उसे तैरना नहीं आता था लिहाजा पानी में डूब गया। जबकि उसका साथी बच गया। साथी ने उसके डूबने की सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे निकाला पर जब तक दम तोड़ चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम हाउस भेजा वहीं मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो