scriptवारदात के 18 घंटों में धराए लूट के आरोपी, पुलिस ने कट्टा और कारतूस समेत किया सामान जब्त | Accused of robbery caught in 18 hours of incident | Patrika News

वारदात के 18 घंटों में धराए लूट के आरोपी, पुलिस ने कट्टा और कारतूस समेत किया सामान जब्त

locationदतियाPublished: Jun 12, 2021 03:15:46 pm

Submitted by:

Faiz

-लूट की घटना के 18 घंटे बाद आरोपी गिरफ्तार-दोनों आरोपियों से एक कट्टा और दो राउंड जब्त-पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया लूट का जुर्म-इंदरगढ़ थाना पुलिस ने टीम बनाकर की कार्रवाई

News

वारदात के 18 घंटों में धराए लूट के आरोपी, पुलिस ने कट्टा और कारतूस समेत किया सामान जब्त

दतिया/ मध्य प्रदेश के दतिया जिले के थाना इंदरगढ़ इलाके में 10 जून 2021 को हुई लूट की घटना के आरोपियों की तलाश के लिये इंदरगढ़ पुलिस को 18 दिन में कामियाबी मिल गई है। थाना प्रभारी द्वारा आरोपियों की तलाश के लिये बनाई गई टीम ने लूट में शामिल दोनों आरोपियों को दबोच लिया है।

आपको बता दें कि, ग्राम दभैरा के पास पुलिया कामद रोड से 19 वर्षीय आरोपी प्रवीण उर्फ पिंटू पुत्र राजेश कुमार गुप्ता निवासी सूरापारा थाना इंदरगढ़ को मय एक 12 बोर का कट्टा व दो जिंदा राउंड गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से गिरफ्तारी उपरांत थाना लाकर की गई पूछताछ में उसकी ओर से दिनांक 10/6/21 को अपने अन्य दो साथियों धर्मेंद्र कुशवाहा, माखन विश्वकर्मा निवासी गण सूरापारा के साथ मिलकर वेयर हाउस पुलिया के पास इंदरगढ़ में लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल किया।

पुलिस ने आरोपी प्रवीण गुप्ता से लूटे गए माल से 1 हजार रुपए नगद एवं 1 पर्स एवं आधार कार्ड बरामद किया है। वहीं, गिरफ्तार किये गए दूसरे आरोपी धर्मेंद्र कुशवाह से घटना में प्रयुक्त स्प्लेंडर मोटर साइकिल और महिला की एक जोड़ी तोड़िया 300 रूपये कीमत की, जप्त की। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा अच्छे कार्य के लिए पुलिस टीम को नगद इनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

अपने ही शहर में सिंधिया का विरोध

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81wv6m
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो