scriptकार्रवाई: कपड़े की दुकान को किया सील | Action: Seal the clothes shop | Patrika News

कार्रवाई: कपड़े की दुकान को किया सील

locationदतियाPublished: May 05, 2021 10:43:05 pm

खुली हुई थी दुकान, दस हजार का लगाया जुर्माना

कार्रवाई: कपड़े की दुकान को किया सील

दुकान को सील करते कर्मचारी।

इंदरगढ़. कोरोना महामारी पर नियंत्रण करने की बजाए एक कपड़ा व्यापारी द्वारा दुकान को खोलकर कोरोना महामारी का प्रसार किया जा रहा था। इसकी शिकायत पर तहसीलदार सुनील भदौरिया ने मौके पर पहुंचकर कपड़े की दुकान को सील कराकर दस हजार रूपए के अर्थदण्ड से दण्डित किया है।

नगर में कोरोना कफ्र्यू के दौरान अंदरबस्ती मार्ग पर स्थित नीखरा मार्केट में मां रतनगढ़ साड़ी सेंटर द्वारा दुकान को खोलकर दुकानदारी की जा रही थी। खुली हुई दुकान का वीडियो वायरल होने एवं शिकायत पर थाना प्रभारी वायएस तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन जब तक दुकानदार दुकान बंद कर भाग गया। इसके पश्चात् वायरल वीडियो के आधार पर तहसीलदार सुनील भदौरिया ने मां रतनगढ़ साड़ी सेंटर को सील कर इसके संचालक केतन नीखरा को दस हजार रूपए के अर्थदण्ड से दण्डित किया है। अर्थदण्ड की राशि जमा न होने पर कुर्की की कार्यवाही की जाएगी।
मीडिया के साथ की अभद्रता

कोरोना महामारी के चलते रतनगढ़ साड़ी सेंटर की दुकान खुली हुई थी। दुकान खुली होने पर कुछ मीडियाकर्मियों ने दुकान का वीडियो बनाया तो दुकान संचालक केतन नीखरा ने कहा कि लोगों के यहां शादियां है। दुकान नहीं चलाए क्या वीडियो बनाना है। बनाते रहो। इसके पश्चात मीडिया की शिखायत पर प्रशासन ने दुकान को सील कर दस हजार का जुर्माना से दण्डित किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो