script

हथियारबंद डकैतों ने लूटे लाखों के जेवरात

locationदतियाPublished: Jan 23, 2018 11:21:54 pm

Submitted by:

monu sahu

महिला का मुंह दबाकर दिया वारदात को अंजाम

robbers, crime, police, jewels, datia news in hindi, mp news
दतिया/इंदरगढ़. थरेट थाना क्षेत्र के दिगुआं गांव में कट्टे व चाकुओं की नोक पर घर में लेटी महिला को कब्जे में किया फिर कमरे में रखी अलमारी तोड़कर उसमें रखा करीब तीन लाख रुपए का माल पार कर दिया। घटना सोम-मंगलवार की दरमियानी रात की है। हालांकि पुलिस इस वारदात को चोरी मान रही है। इससे पहले बदमाशों ने गांव के अन्य चार घरों में भी घुसने का प्रयास किया पर वे सफल नहींं हो सके।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दिगुआं गांव निवासी राशन दुकान संचालक हाकिम सिंह राजपूत अपने घर के बाहरी कमरे में सो रहा था। उसकी पत्नी बिट्टी देवी(50) अंदर के कमरे में सो रही थी तभी सोमवार की रात करीब एक बजे कट्टे व चाकुओं से लेस होकर तीन बदमाश किबाड़ तोड़कर अंदर घुस गए। बिट्टी के कमरे में जाकर एक बदमाश ने उसका मुंह दबा लिया और दो बदमाशों ने करीब आधा घंटे तक अलमारी तोड़कर उसमे रखा आठ तोला सोना समेटा और कपड़े में बांध लिया।

महिला के मुताबिक बदमाशों के हाथों में हथियार थे इसलिए वह विरोध नहीं कर सकी। बदमाशों ने इस तरीके से अंजाम दिया कि ऊपरी मंजिल के कमरे में सो रहे बेटे राजेन्द्र को भी पता नहीं चला। इतना ही नहीं सामान समेटने के बाद पहले तो आंगन तक एक बदमाश बिट्टी को पकड़कर बाहर तक लाया और बाद में उसे धक्का देकर अंधेरा का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए।
सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अजय अंबे व बल मौके पर पहुंचा और पड़ताल की। हालांकि थाना प्रभारी का कहना है कि चोरी की वारदात है । इससे पहले बदनमाशों ने गांव के ही ओमप्रकाश, दिलीप सिंह, संतोष व चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव के घरों में भी घुसने का प्रयास किया पर वे सफल नहीं हो सके। घटना सोम-मंगलवार की दरमियानी रात की है। हालांकि पुलिस इस वारदात को चोरी मान रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो