बुआ पर कराया धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बुआ पर कराया धोखाधड़ी का मामला दर्ज

दतिया.  स्थानीय हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी एक युवक ने अपनी बुआ पर धोखाधड़ी एवं अमानत में खयानत के तहत मामला दर्ज कराया है। मामला हाईकोर्ट के आदेश पर थाना कोतवाली में दर्ज हुआ है। आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हुए हैं। पुलिस ने मामला विवेचना में लिया है।
हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी रवि कुमार पुत्र सुरेश रावत (३३) की पीतांबरा पीठ के पास जमीन है। सन १९९५ में रवि का पारिवारिक बंटवारा हुआ था। इस बंटवारे के दौरान रवि की बुआ चंद्रकला चतुर्वेदी निवासी पिरौना जिला जालौन उत्तरप्रदेश ने जमीन के एवज में पचास हजार रुपए ले लिए थे। इसके बाद रवि छिंदवाड़ा में रहने लगा।
इसी दौरान चंद्रकला ने फर्जी वसीयत तैयार कर यह जमीन हनुमान गढ़ी के पास रहने वाले लाखन यादव एवं महेंद्र यादव को बेच दी। रवि को जब यह जानकारी मिली तो उसने हाईकोर्ट की शरण ली। हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चंद्रकला, महेंद्र व लाखन के खिलाफ धारा ४२०, ४६७, ४६८ एवं ४७१ आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned