scriptबड़ौनी पुलिस को सफलता, चोरी की छह मोटरसाइकलें बरामद | Barauni police gets success, six stolen motorcycles recovered | Patrika News

बड़ौनी पुलिस को सफलता, चोरी की छह मोटरसाइकलें बरामद

locationदतियाPublished: Mar 17, 2021 11:49:39 pm

चोरी की मोटरसाइकलों के साथ एक युवक गिरफ्तार

बड़ौनी पुलिस को सफलता, चोरी की छह मोटरसाइकलें बरामद

आरोपी से बरामद की गईं चोरी की मोटरसाइकलें।

दतिया. बड़ौनी पुलिस ने चोरी की छह मोटरसाइकलें बरामद की हैं। चोरी की उक्त मोटरसाइकलें एक ही युवक के कब्जे से बरामद हुई हैं। पकड़ा गया आरोपी पहले भी चोरी की कई घटनाओं में शामिल रह चुका है। बरामद मोटरसाइकलें दतिया के अलावा भितरवार और झांसी से भी चोरी की गई हैं।

बड़ौनी थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने बताया कि जिले में हो रही मोटरसाइकल चोरी की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ द्वारा मुखबिर तंत्र को मजबूत करने के निर्देश दिए गए थे। पुलिस अधीक्षक के निर्देश तथा एडीशनल एसपी कमल सिंह मौर्य व एसडीओपी उपेंद्र दीक्षित के मार्गदर्शन में मुखबिर तंत्र को मजबूत किया गया। इसी दौरान असनई कोठी के पास से हेमंत कुशवाहा नामक युवक को गिरफ्तार किया गया। हेमंत से पूछताछ करने पर उसके कब्जे से चोरी की छह मोटरसाइकलें बरामद की गईं। हेमंत ने पूछताछ में यह मोटरसाइकलें दतिया में न्यू कलेक्ट्रेट परिसर, लाला का ताल रतन सेठ की बगिया के अलावा भितरवार और झांसी से चोरी करना बताई हैं। थाना प्रभारी के अनुसार आरोपी इससे पहले भी चोरी की वारदातों में शामिल रह चुका है। इससे पहले हेमंत ने बड़ौनी शराब दुकान से 12 पेटी अंग्रेजी शराब, अमित कुशवाहा की गारमेंट्स की दुकान से 80 हजार रुपए कीमत के रेडीमेड के कपड़े तथा नीलकमल फर्नीचर की दुकान में अपने साथियों के साथ चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो