scriptबड़ी खबर : बेतवा नदी में विस्फोट से ग्रामीणों में भगदड़, दो युवक गिरफ्तार | Betwa River explosion Death of crocodile in datia | Patrika News
दतिया

बड़ी खबर : बेतवा नदी में विस्फोट से ग्रामीणों में भगदड़, दो युवक गिरफ्तार

जिले के चप्पे चप्पे पर तैनात है पुलिस

दतियाApr 07, 2020 / 03:11 pm

monu sahu

Betwa River explosion Death of crocodile in datia

बड़ी खबर : बेतवा नदी में विस्फोट से ग्रामीणों में भगदड़, दो युवक गिरफ्तार

दतिया। देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन है और पूरे चंबल में कफ्र्यू की स्थिति बनी हुई है। साथ ही चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है। इसके बाद भी बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला दतिया जिले का सामने आया है। जहां मंगलवार की दोपहर को बेतवा नदी में विस्फोट कर एक मगरमच्छ को मौत के घाट उतार दिया। विस्फोट की अचानक आवाज सुनते ही नदी के आसपास के गांव में भगदड़ मच गई। वहीं पुलिस ने दो युवकों को नदी के पास से गिरफ्तार कर लिया है।
Betwa River explosion Death of crocodile in datia
दोनों आरोपी गिरफ्तार
दतिया जिले के बेतवा नदी में मंगलवार की दोपहर को अचानक से विस्फोट हुआ।जिससे आसपास के लोग में भगदड़ मच गई। यह विस्फोट डायनामाइट से किया गया है। जिससे एक मगरमच्छ की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए युवकों को नाम श्रीलाल प्रजापति और फूल सिंह प्रजापति है। दोनों युवकों ने पुलिस को बताया कि वह मगरमच्छ का शिकार करने के लिए बेतवा नदी पर आए थे और वह डायनामाइट से विस्फोट कर मगरमच्छ को अपना शिकार बनाते है। बाद में उसे बेच देते हैं। वन विभाग ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो