देवरों ने भाभी की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, सामने आई यह वजह

सेंवढ़ा थाना क्षेत्र के ग्राम खैरीभाट का है मामला

दतिया। जिले के सेंवढ़ा थाना क्षेत्र के ग्राम खैरीभाट में शुक्रवार की रात को एक महिला की हत्या कर दी गई। हत्या के मामले में मृतका के देवरों और भतीजों के नाम सामने आ रहे हैं। हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सेंवढ़ा थाना क्षेत्र के ग्राम खैरीभाट में रहने वाली सुनीता पत्नी स्वर्गीय सोपत सिंह चौहान(45)की खेत पर क्षत बिक्षप्त लाश मिली। महिला की गर्दन पर कुल्हाडिय़ों से हमला किया गया इससे उसकी मौत हो गई। घटना रात की बताई गई है। मृतका की ससुराल आलमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रूरई में है।

पति के निधन के बाद वह अपने मायके खैरीभाट में रहने लगी थी। खैरीभाट में उसके पास 12 बीघा जमीन थी, जिससे वह अपना जीवन यापन कर रही थी। मृतका के देवर सुलतान और कल्याण इस जमीन को उनके नाम किए जाने का दबाव बना रहे थे। इससे उनके बीच विवाद चल रहा था। शुक्रवार की शाम जब महिला खेत पर काम कर रही थी, इसी दौरान उसके देवर सुलतान, कल्याण, भतीजा बलराम व एक अन्य व्यक्ति वहां आया और कुल्हाडिय़ों से सुनीता पर हमला कर दिया।

कुल्हाडिय़ों से हुए हमले में सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही डायल 100 मौके पर पहुंची। सहित टी आई सेंवढ़ा कमलजीत सिंह रंधावा मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए। रंधावा ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हैं। मामले की पड़ताल की जा रही है। इसके बाद भी एफ आईआर दर्ज की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए सेंवढ़ा अस्पताल भिजवाया गया है।

monu sahu Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned