बिना कनेक्शन भेज दिए बिल, ग्रामीणों ने अधिकारियों को घेरा

बिना कनेक्शन भेज दिए बिल, ग्रामीणों ने अधिकारियों को घेरा
electric bill

भांडेर के ग्राम सलेतरा में ग्रामीणों को किसी भी प्रकार का कनेक्शन दिए बिना ही विद्युत वितरण कंपनी द्वारा तीन माह के बिजली के बिल थमा दिए गए है।

दतिया। भांडेर के ग्राम सलेतरा में ग्रामीणों को किसी भी प्रकार का कनेक्शन दिए बिना ही विद्युत वितरण कंपनी द्वारा तीन माह के बिजली के बिल थमा दिए गए है। बिना कनेक्शन तीन माह के बिजली बिल मिलने के बाद मंगलवार को ग्रामीणों ने एसडीएम आरके वंशकार एवं तहसीलदार बीडी राय का घेराव किया। अधिकारियों द्वारा एक सप्ताह में मामले के निराकरण का आश्वासन दिए जाने के बाद ग्रामीण मान गए।
मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा जिन ग्रामीणों को तीन माह के बिजली के बिल भेजे गए हैं उनमें अधिकांश ग्रामीण बीपीएल कार्डधारी हैं। ग्रामीणों ने मंगलवार को जनसुनवाई के बाद अधिकारियों को बताया कि शासन की योजना के तहत उन्हें एक बत्ती कनेक्शन निशुल्क दिया जाना था जो अभी तक नहीं दिया गया है। कनेक्शन देना तो दूर गांव में अब तक कंपनी ने बिजली की लाइन भी नहीं डाली है। बिना लाइन डाले और कनेक्शन दिए उन्हें कंपनी ने तीन-तीन माह का बिल भेज दिया है। ग्रामीणों की बात ध्यान से सुनकर अधिकारियों ने अगले मंगलवार तक समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया इसके बाद ही ग्रामीणों ने अधिकारियों को जाने का रास्ता दिया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned