scriptकांग्रेस नेता के घर से नगदी, जेवर ले गए चोर | Cash from home of Congress leader, jewelry taken away by thieves | Patrika News

कांग्रेस नेता के घर से नगदी, जेवर ले गए चोर

locationदतियाPublished: Jul 07, 2020 11:06:09 pm

भांडेर के सीटोला मोहल्ला में अज्ञात चोरों ने किया घटना को अंजाम

कांग्रेस नेता के घर से नगदी, जेवर ले गए चोर

कमरे में रखा बक्शे सेचोरो ने निकाले जेवर।

भांडेर. हाल ही में दिनदहाड़े हुई चोरी का खुलासा करने के बाद भांडेर पुलिस चैन की सांस भी नहीं ले पाईथी कि सोमवार-मंगलवार की रात चोरों ने फिर घटना को अंजाम दे दिया। चोर एक कांग्रेस नेता के मकान से हजारों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात और नगदी समेट ले गए। घटना के वक्त घर के सभी गहरी नींद में सो रहे थे।
स्थानीय सीटोला मोहल्ला वार्ड क्रमांक नौ में रहने वरिष्ठ कांग्रेस नेता नासिर वक्श मंसूरी के मकान को बीति रात चोरों ने निशाना बनाया। घटना रात्रि एक बजे से तीन बजे के बीच की है। कांग्रेस नेता के छोटे भाई आसिफ की पत्नी मायके गईथी। इस वजह से आसिफ अपने कमरे की कुंडी लगा कर बाहर के कमरे में आकर लेट गए। सुबह करीब चार बजे मंसूरी की मां हलीमन बानो की आंख खुली तो उन्होने कमरे की कुंडी खुली देखी। अंदर जाकर देखा तो बक्शा और अलमारी का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा था। उन्होने घर के लोगों को जगाया और घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गईतो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मंसूरी की ओर से पुलिस को दिए आवेदन में बताया गया है कि अज्ञात चोर हार, मंगलसूत्र, झुमकी, अंगूठी व पायलें जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपए है तथा 63 हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए। थाना प्रभारी रोशन लाल भारती ने बताया कि आवेदन लेकर मामला जांच में लिया गया है। जल्द घटना की खुलासा कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो