मवेशी चराने चली गोलियां, बच्चा समेत दो लोग घायल, झांसी रेफर

जिगना गांव में कट्टे व रायफल से फायरिंग

Cattle grazing, two people injured including child, Jhansi referee, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 02 Aug 2020, 11:42 PM IST

जिगना. मवेशी चराने को लेकर हुए विवाद पर दो पक्ष भिड़ गए। पहले तो लाठी-डंडों से एक दूसरे पर हमला हमला हुआ बाद में एक पक्ष ने कट्टे व राइफ़ल से गोलियां चलाई एक गोली पास में खड़े अन्य परिवार के बच्चे में लग गई। उसकी हालत गंभीर हो गई उसे पहले दतिया अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन बाद में झांसी रेफर किया गया।

जानकारी के मुताबिक जिगना थाना क्षेत्र के जिगना गांव में प्रकाश केवट और धर्मेंद्र पाल के बीच मवेशी चराने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में मारपीट शुरू हुई। तैश में आकर धर्मेंद्र पाल राम लखन पाल ,राजेश पाल और गोविन्द समेत आधा दर्जन लोगों ने मारपीट करते हुए 315 बोर के कट्टे व राइफ़ल से गोलियाँ चला दी। एक गोली प्रकाश केवट को लगी और दूसरी पास में ही खड़े गांव के सोम सिंह रजक के बेटे अनुज रजक (12 )को लग गई। गोली लगी तो गांव में सनसनी फैल गई ? अनुज के सीने के दाएं ऊपर की तरफ गोली लगी और आर-पार निकल गई।

सूचना मिलने पर एसडीओपी बडौनी डीएस तोमर , थाना प्रभारी वैभव गुप्ता समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया लेकिन अनुज की हालत खराब होने पर उसे झांसी रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने फरियादी प्रकाश केवट की रिपोर्ट पर धर्मेंन्द्र, राम लखन, राजेश, गोविन्द समेत 6 लोगों पर हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

बताया जा रहा है कि गोली चलने की घटना से पहले रविवार की दोपहर प्रकाश केवट ने धर्मेंद्र पाल के पिता जगदीश के साथ मारपीट की थी। इसी के चलते धर्मेंद्र और उसके चचेरे भाइयों ने प्रकाश पर गोलियां चलाई इसी दौरान अनुज पास में खड़ा था और गोली लग गई।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned