नुकीली कील से युवक ने बालक पर किया हमला, गिरफ्तार

पुलिस ने युवक को हिरासत में दर्ज किया हत्या के प्रयास का मामला

Child attacked by a sharp nail, child arrested, news in hindi, mp news, datia news

By: संजय तोमर

Published: 01 Mar 2020, 11:56 PM IST

दतिया. न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में रविवार को एक युवक ने आठ साल के बालक पर नुकीली कील से हमला कर दिया। हमले में बालक को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। घायल बालक का झांसी के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। युवक सनकी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है।

बसई क्षेत्र के ग्राम ठकुरपुरा निवासी अनुकल्प पुत्र रामलाल भारती(8)के यहां न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में क्वाटर नंबर ईडब्ल्यूएस 40 में मामा सोनू बंशकार रहते हैं। अनुकल्प मामा के यहां रह कर पढ़ाई कर रहा है। वह कक्षा दो का छात्र है। रविवार को वह सुबह करीब 11 बजे कॉलोनी में ही दुकान पर स्केल, पेंसिल आदि सामान लेने गया था। वह सामान लेकर जब लौट रहा था तभी पड़ोस में रहने वाले प्रवीण पुत्र मुन्नालाल पटैरिया ने उसे पहले तो जातिसूचक गालियां दीं। इसके बाद नोंकदार कील से हमला कर दिया।

प्रवीण द्वारा किए गए हमले में अनुकल्प के सिर, गाल, गले व पेट में चोटें आईहैं। अनुकल्प के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके नाना भगवान दास बंशकार सहित अन्य लोग वहां पहुंच गए और उसे बचाया। लोगों ने इसकी सूचना डायल 100 को दी तो आरक्षक रामकुमार शर्मा तथा पायलट गौरव दोहरे मौके पर पहुंच गए। इस दौरान लोगों ने प्रवीण को भी पकड़ लिया।

घायल अनुकल्प को डायल 100 जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची जहां से उसे झांसी रैफर कर दिया गया।टी आई कोतवाली योगेंद्र सिंह दांगी ने बताया कि युवक ने बालक पर जानलेवा हमला क्यों किया इसका कारण अज्ञात है। उन्होने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्जकर विवेचना में लिया गया है।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned