मेला ग्राउंड में खुले पड़े चेंबर में डूबा बालक


पिता के बाद बेटे का भी सहारा छूटा मां का

Children drowned in the open chamber in the fair ground, news in hindi, mp news

By: संजय तोमर

Published: 22 Jun 2020, 05:46 PM IST

दतिया (भांडेर). नगर में खुले पड़े चेंबर लोगों की जान के दुश्मन बन रहे हैं। मेला ग्राउंड में खुले पड़े चेंबर में एक बच्चा डूब गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया। बेटे का शव देेखा तो मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया वह सुध खो बैठी।

मृतक इकलौता बेटा था

नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 4 में मेला ग्राउंड के पास रहने वाली रेणु लोहार का 5 वर्षीय बेटा सम्राट घर के पास खेल रहा था । तभी रविवार की दोपहर सडक़ किनारे बने जल आवर्धन योजना के खुले चेंबर में वह गिर गया इससे उसकी मौत हो गई ।काफी देर बाद जब उसकी मां ढूंढते -ढूंढते चेंबर के पास पहुंची तो बेटे की बोतल से उसकी पहचान हुई । पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। भांडेर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में लिया है ।

चेंबर पड़े हैं खुले
नगर परिषद भांडेर की लापरवाही का यह तो एक उदाहरण है अभी भी जल आवर्धन योजना के तहत की जा रही पानी की सप्लाई के लिएडाली गई लाइन के लिए बने चेंबर तमाम जगह के खुले पड़े हैं। नगर के एसडीओपी कार्यालय के पास ,विधायक कॉलोनी की पुलिया के पास ,घटिया बाजार में और मेला ग्राउंड के पास अभी भी यह चेंबर खुले हुए पड़े हैं जो कि आए दिन हादसों के लिए न्योता दे रहे हैं ।

पहले पति ने तो अब छोड़ा बेटे ने साथ
बताया जा रहा है कि सम्राट अपनी मां का इकलौता बेटा था। रेणु का पति से पहले ही तलाक हो चुका है वह भांडेर में अपने पिता के साथ रहकर बेटे को पाल रही थी पर रविवार को उसकॉ बेटा ही छन गया। उसका रो-रो कर मां का बुरा हाल था। सीएमओ नगर परिषद भांडेर राजीव जैन ने बताया कि मेला ग्राउंड के पास बने चेंबर को दो बार टीन से बंद कर दिया था पर उसे लोगों ने चोरी कर लिया। इसी के चलते चेंबल खुला पड़ा था ।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned