सर्दी का सितम जारी

जिले में सर्दी का प्रकोप जारी है। विगत कुछ दिनों से न्यूनतम तापमान दो डिग्री सेल्सियस पर टिका हुआ है। तापमान में बढ़ोत्तरी न होने से लोग ठंड के मारे कांप रहे हैं।


दतिया . जिले में सर्दी का प्रकोप जारी है। विगत कुछ दिनों से न्यूनतम तापमान दो डिग्री सेल्सियस पर टिका हुआ है। तापमान में बढ़ोत्तरी न होने से लोग ठंड के मारे कांप रहे हैं। ठंड को देखते हुए नगरपालिका ने बुधवार को सार्वजनिक स्थानों पर अलाव की भी व्यवस्था की है।
जिले में सर्दी का प्रकोप पूरे चरम पर है। पिछले तीन दिनों से तापमान स्थिर बना हुआ है। सर्दी की वजह से जनजीवन अस्त - व्यस्त है। बच्चे सुबह ठिठुरते हुए और गर्म कपड़ों से लद कर स्कूल पहुंच रहे हैं। ठंड का असर बाजार में भी दिखने लगा है। देर रात तक और सुबह जल्दी खुलने बाजारों के खुलने और बंद होने के समय में भी अंतर आया है।सुबह बाजार देर से खुल रहे हैं और रात को बाजार जल्दी बंद होने लगे हैं।

भारतीय मृदा एवं जल संरक्षण संस्थान अनुसंधान केंद्र दतिया की मौसम विज्ञान वैधशाला में बुधवार को न्यूनतम तापमान 2.1 एवं अधिकतम तापमान 23.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जबकि मंगलवार को न्यूनतम तापमान 2.5 तथा अधिकतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ था।

Gaurav Sen Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned